बॉलीवुड

करीना ने कहा काली, रोनाल्डो को किया Kiss, अमर सिंह से की गंदी बातें, इन विवादों मे फंसी बिपाशा

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु आज यानी कि 7 जनवरी को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं. 17 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर की शुरुआत करने वाली बिपाशा बसु आगे जाकर बॉलीवुड अदाकारा बनने में सफल रही.

bipasha basu

हिंदी सिनेमा में साल 2001 में आई फिल्म ‘अजनबी’ से कदम रखने वाली बिपाशा का जन्म राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में 7 जनवरी 1979 को हुआ था. बिपाशा की छवि बॉलीवुड में एक बोल्ड और हॉट अभिनेत्री की रही. कई फिल्मों में नजर आ चुकी बिपाशा कई बड़े विवादों में भी फंसी है. आज हम आपको उनसे जुड़े कुछ विवादों के बारे में ही बताने जा रहे हैं.

जब बिपाशा बसु ने किया मशहूर फुटबॉलर रोनाल्डो को Kiss

एक बार बिपाशा ने पुर्तगाल के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को किस करके तहलका मचा दिया था. एक कार्यक्रम के दौरान दोनों मंच पर साथ में मौजूद थे. इसके अलावा भी दोनों साथ में नजर आए थे तब दोनों ने एक दूजे को किस कर लिया था. दोनों की तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिस पर खूब बवाल मचा था.

बिपाशा बसु ने राजनेता अमर सिंह से फोन पर की थी गंदी बातें

बिपाशा बसु और दिवंगत राजनेता अमर सिंह का एक ऑडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें दोनों फोन पर गंदी बातचीत करते हुए पाए गए थे. दोनों के बीच हुई बातचीत ने लोगों को हैरान कर दिया था. हालांकि इससे बचने के लिए बिपाशा ने इस फोन कॉल को झूठा बताया था. अमर सिंह ने भी ऐसा ही दावा किया था.

जब एक्टर डीनो मोरिया ने दांतों से पकड़े थे बिपाशा के अंडरगार्मेंट्स

बिपाशा बसु ने अभिनेता डीनो मोरिया संग एक फोटोशूट करवाया था. इसमें बिपाशा सोफे पर लेटी हुई थीं और डीनो ने उनके अंडरगार्मेंट्स को अपने दांतों से पकड़ रखा था.

जब एक दूसरे की बांहों में दिखीं बिपाशा और अमीषा

bipasha basu

डीनो संग उत्तेजक फोटोशूट करवानी वाली बिपाशा ने जानी-मानी अभिनेत्री अमीषा पटेल संग भी एक फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट में दोनों हसीनाएं एक दूसरे की बांहों में नजर आ रही थीं. दोनों के इस फोटोशूट ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. दोनों का यह एक मैगजीन के लिए विवादित फोटोशूट था.

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को कहा था काली बिल्ली

bipasha basu and kareena

बिपाशा बसु का अभिनेत्री करीना कपूर खान संग विवाद भी सुर्ख़ियों में रहा है. बता दें कि दोनों बड़े पर्दे पर साथ नजर आ चुकी है. हालांकि एक बार दोनों में झगड़ा हो गया था. तब एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में करीना ने हदें पार करते हुए बिपाशा के काले रंग का मजाक उड़ाते हुए उन्हें काली बिल्ली कह दिया था.

बच्चियों से खुलवाए जूते के फीते

इन विवादों के अलावा बिपाशा का एक और विवाद है. जब उन्होंने बच्चियों से अपने जूते के फीते खुलवाए थे. आप वायरल तस्वीर में देख सकते है कि दो बच्चियां बिपाशा के जूतों के फीते खोल रही है. इस पर सफाई देते हुए बिपाशा ने कहा था कि एक उनकी बहन है और एक उनकी बहन की दोस्त थी.

Back to top button