बॉलीवुड

8 साल से नहीं की कोई फिल्म, फिर भी रानी जैसा जीवन जीती है बिपाशा, पति से है 7 गुना ज्यादा अमीर

हिंदी सिनेमा की हॉट और बोल्ड अदाकारा बिपाशा बासु लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है हालांकि फिर भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई हैं. कई फिल्मों में नजर आ चुकी बिपाशा बसु के लिए 7 जनवरी का दिन बेहद ख़ास होता है. दरअसल इस दिन बिपाशा का जन्मदिन होता है.

बिपाशा बसु का जन्म 7 जनवरी 1969 को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में हुआ था. बिपाशा 44 साल की हो चुकी हैं. बॉलीवुड से वे करीब दो दशक से जुड़ी हुई है. आइए आज आपको इस हसीना के जन्मदिन के ख़ास मौके पर उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातों के बारे में बताते हैं.

बॉलीवुड में काम करने से पहले बिपाशा मॉडल हुआ करती थीं. इसके बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में बतौर सहायक अभिनेत्री काम करना शुरू कर दिया था. उनकी पहली फिल्म साल 2001 में ‘अजनबी’ आई थी. इस फिल्म के लिए अभिनेत्री को सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

बता दें कि बिपाशा बसु करीब 8 साल से बॉलीवुड से दूर है. वे आख़िरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं. यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से वे किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी है. हालांकि फिर भी वे आलीशान जीवन जीती है और रईसी के मामले में वे अपने पति करण सिंह ग्रोवर से भी काफी आगे है.

2016 में हुई थी करण-बिपाशा की शादी

बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी की थी. करण बॉलीवुड और टीवी अभिनेता है. शादी से पहले बिपाशा अभिनेता जॉन अब्राहम संग रिश्ते में थी. तो वहीं बिपाशा से शादी करने से पहले करण सिंह ग्रोवर दो शादी और कर चुके थे.

हाल ही में बेटी के माता-पिता बने करण-बिपाशा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)


करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु शादी के करीब छह साल बाद माता-पिता बने है. बिपाशा ने 43 साल की उम्र में साल 2022 में नवंबर माह में बेटी को जन्म दिया था. कपल ने अपनी बेटी का नाम ‘देवी’ रखा है. फिलहाल बिपाशा मदरहुड टाइम को एन्जॉय कर रही हैं.

पति करण से सात गुना ज्यादा रईस है बिपाशा

लोकप्रियता और सफलता के साथ ही बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर से रईसी के माले में भी काफी आगे है. बिपाशा करण से करीब सात गुना ज्यादा अमीर है. बता दें कि जहां करण लगभग 15 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं तो वहीं बिपाशा लगभग 111 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

8 फिल्म से नहीं की कोई फिल्म, फिर कहां से होती है कमाई ?

सवाल यह उठता है कि जब बिपाशा ने 8 साल से किसी फिल्म में काम नहीं किया है तो फिर उनकी कमाई कैसे होती है. तो आपको बता दें कि चाहे वे किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही हो हालांकि वे विज्ञापनों से तगड़ी कमाई करती है.

बिपाशा रीबॉक, एरिस्ट्रोकेट लगेज, फा डियोड्रेंट, गिली ज्वेलरी, कैडिला शुगर फ्री गोल्ड, हेड एंड शोल्डर शैंपू आदि कंपनियों के विज्ञापन में नजर आई है. बिपाशा के पास ऑडी, वॉक्सवैगन बीटल जैसी लग्जरी गाड़ियां भी है. वहीं वे मुंबई में दो और कोलकाता में एक करोड़ों की कीमत के घर की मालकिन भी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

Back to top button