बॉलीवुड

एक-दो नहीं ऐश्वर्या की हैं 5 हमशक्ल, तस्वीरें देखकर खा जाओगे धोखा, एक तो हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला रह चुकी हैं. ऐश्वर्या राय ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. बॉलीवुड में आने से पहले ही ऐश्वर्या बड़ा नाम कमा चुकी थी.

हमेशा से ही ऐश्वर्या के अभिनय के साथ ही उनकी खूबसूरती के चर्चे हुआ करते हैं. कहा जाता है कि एक जैसी शक्ल वाले इस दुनिया में सात इंसान होते है. इस दुनिया में ऐश्वर्या राय की भी कई हमशक्ल मौजूद है. आज हम आपको ऐश्वर्या राय की पांच हमशक्ल महिलाओं से मिलवा रहे हैं. तो आइए देखते है कि ऐश्वर्या जैसी दिखने वाली महिलाओं की तस्वीरें.

आमना इमरान

आमना इमरान की गिनती बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन से होती है. आमना इमरान हूबहू ऐश्वर्या जैसी लगती है. पहली नजर में उन्हें देखने पर आप भी धोखा खा जाएंगे. आपको बता दें कि आमना पाकिस्तान की रहने वाली हैं. वे पाकिस्तान में की मेडिकल प्रोफेशनल हैं.

बता दें कि पाकिस्तान की आमना का भारत से भी खास नाता है. उन्होंने बताया था कि, ”मेरे पिता पाकिस्तानी हैं लेकिन उनके मां-बाप भारतीय थे. मेरी मां और उनके माता-पिता अफगानिस्तानी हैं. मैं अंग्रेजी, पर्शियन, पंजाबी और उर्दू बोलती हूं”.

महलाघा जबेरी

mahlagha jaberi

महलाघा जबेरी को भी ऐश्वर्या की हमशक्ल के रूप में जाना जाता है. बता दें कि महलाघा जबेरी ईरान की रहने वाली है और वे मॉडल हैं. ग्रे आंखों वाली महलाघा को देखने पर भी आप पहली बार में धोखा खा सकते है. वे ऐश्वर्या की तरह ही बेहद खूबसूरत भी है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है.

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. बता दें कि स्नेहा ने साल 2005 में लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान की फिल्म से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे.

sneha ullal

बॉलीवुड में शुरुआत के साथ से ही उनकी तुलना ऐश्वर्या से होने लगी थी. हालांकि स्नेहा बॉलीवुड में कुछ ख़ास नहीं कर पाई. उनका फ़िल्मी करियर फ्लॉप रहा हैं.

अमूज अमृता

अमूज अमृता भारतीय हैं. बता दें कि अमूज सोशल मीडिया स्टार हैं. वे अपने वीडियो से खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. जब उनके वीडियो वायरल हुए थे तो उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से हुई थी. यूजर्स को अमूज के वीडियो खूब पसंद आते हैं.

मानसी नाइक

मानसी नाइक भी अभिनेत्री हैं. वे मराठी सिनेमा में काम करती हैं. मानसी की खूबसूरती का भी कोई जवाब नहीं हैं. वे भी हूबहू ऐश्वर्या जैसी लगती हैं. अक्सर वे सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के लुक्स भी री-क्रिएट करती रहती हैं.

Back to top button
?>