बॉलीवुड

फैन ने लिए शाहरुख़ खान के मजे, एक्टर से मांगा OTP, लेकिन मुंबई पुलिस ने जवाब से बंद कर दी बोलती

हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख़ खान ने बीते कुछ दिनों में कई बार ट्विटर और अपने फैंस के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा है. इस दौरान फैंस और यूजर्स ने शाहरुख़ से कई तरह के सवाल किए. कई फैंस ने शाहरुख़ से उनकी आगामी फिल्म पठान को लेकर सवाल किए तो कई फैंस ने शाहरुख़ से अन्य सेलेब्स के बारे में कुछ बोलने के लिए कहा.

शाहरुख़ खान को फैंस के ढेरों सवालों का सामना करना पड़ा. अभिनेता ने इस दौरान अपने फैंस को उनके सवालों के जवाब भी दिए. एक यूजर ने तो अभिनेता से ओटीपी (वन टाइम पासर्वड) को लेकर मस्ती करने का प्रयास किया लेकिन बीच में मुंबई पुलिस ने कूदकर मामले को नया मोड़ दे दिया.

shahrukh khan

मुंबई पुलिस ने उस शख्स को ऐसा जवाब दिया जिससे आपकी भी हंसी छूट जाएगी. दरअसल शाहरुख़ खान के आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान अभिनेता से एक यूजर ने पूछा कि, ”सर एक ओटीपी आया होगा बताना जरा”. यूजर के इस सवाल के जवाब में शाहरुख़ ने कहा कि, ”बेटा मैं इतना फेमस हूं मुझे ओटीपी नहीं आते. मैं जब भी ऑर्डर करता हूं, तो वेंडर्स सामान भेज देते हैं. तुम अपना देख लो”.

हालांकि शाहरुख़ और फैन के इस सवाल जवाब के बीच महफ़िल तो मुंबई पुलिस लूट ले गई. मुंबई पुलिस ने इस यूजर को मजेदार जवाब दिया. मुंबई पुलिस ने लिखा है कि, ”100”. गौरतलब है कि 100 मुंबई पुलिस का टोल फ्री नंबर है. यूजर शाहरुख़ से ओटीपी मांगने गया था और उसे मजेदार जवाब मुंबई पुलिस ने दे दिया.

बता दें कि शहरुख खान ने ट्विटर पर बुधवार को आस्क मी सेशन रखा था. इस दौरान अभिनेता ने फैंस के सवालों के जवाब दिल खोलकर दिए. किसी फैन ने उसने भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर सवाल किया तो किसी ने उनसे साउथ स्टार विजय थलापति और विजय सेतुपति को लेकर भी सवाल किए. एक फैन ने शाहरुख़ से नाम के पीछे खान लगाने को लेकर भी सवाल किया था.

बात अभिनेता के वर्कफ़्रंट की करें तो शाहरुख़ की आख़िरी फिल्म 4 साल पहले रिलीज हुई थी. शाहरुख़ की आख़िरी फिल्म ‘जीरो’ थी. नाम के मुताबिक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जीरो ही रही. इसमें उन्होंने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ काम किया था. तीनों कलाकारों की दिसंबर 2018 में आई यह फिल्म फ्लॉप रही थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

वहीं अब शाहरुख़ चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. अभिनेता की आगामी फिल्म का नाम ‘पठान’ है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म लगातार चर्चाओं और विवादों में है. फिल्म में शाहरुख़ के साथ अहम रोल में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख़, दीपिका और जॉन की इस आने वाली फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि फिल्म का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा जबकि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Back to top button