बॉलीवुड

Video : घुटनों पर बैठकर कैटरीना के लिए जमकर नाचे विक्की कौशल, फैंस बोले- कितना प्यारा पति है

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं. कपल की खूबसूरत जोड़ी को फैंस ने ‘विककैट’ नाम दिया है. अक्सर ही दोनों को एक साथ देखा जाता है. हाल ही में दोनों फिर से साथ नजर आए हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच की बॉन्डिंग देखने लायक रहती हैं. फिलहाल दोनों की चर्चा उनके एक वीडियो के कारण हो रही है जो कि सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. ख़ास बात यह है कि वीडियो में विक्की अपनी पत्नी कैटरीना के लिए डांस कर रहे हैं.

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में कैटरीना बैठी हुई नजर आ रही हैं और विक्की उनके सामने डांस कर रहे हैं. कैटरीना विक्की का डांस देखने के बाद मुस्कुराने लगती हैं. उनकी मुस्कान पर फैंस दिल हार बैठे हैं.

वायरल वीडियो में विक्की नीचे जमीन पर घुटनों के बल बैठकर डांस कर रहे हैं. वहीं पास बैठी कैटरीना उन्हें देखकर शरमा जाती है और मुस्कुराने लगती है. विक्की और कैटरीना के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस इस कपल की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”आह! उस मुस्कान में मेरा दिल है कैटरीना. उन्हें हमेशा एक साथ प्यार करो”. विक्की ने कैटरीना के जन्मदिन पर 45 मिनट डांस किया उन्हें खुश करने के लिए. इसलिए वे पति मटेरियल हैं”. एक ने लिखा कि, ”शिशुओं पर वह मुस्कान बनाए रखें जो आप पर प्यारी लगती है…..प्यारा और मस्ती से भरा हुआ”. वहीं एक ने लिखा कि, ”क्या जोड़ी है”.

vicky and katrina

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ”इंडस्ट्री में रियल और सबसे प्यारी जोड़ी”. एक ने कमेंट किया कि, ”विक्की ने कहा कि वह ऐसा सिर्फ अपनी पत्नी कैटरीना को हंसाने के लिए करते हैं, कितना प्यारा पति है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”वह उसकी मुस्कान बनाता है. वे दोनों एक साथ खुश हैं”. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”विककैट. विक्की हमेशा अपनी खूबसूरत पत्नी के चेहरे पर मुस्कान लाने की पूरी कोशिश करते हैं”.

राजस्थान में मनाया नया साल

विक्की और कैटरीना ने नया साल साथ में राजस्थान में मनाया. जहां दोनों ने जंगल सफारी का भी मजा लिया. दोनों ने साथ में यादगार और खुशनुमा पल बिताए. दोनों ने इन पलों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थी.

नए साल से पहले विक्की और कैटरीना ने क्रिसमस का त्यौहार अपने परिवार संग मनाया था. कैटरीना ने क्रिसमस के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ‘मैरी क्रिसमस’ लिखा था. तस्वीर में विक्की और कैटरीना के अलावा विक्की की मां, विक्की के पिता शाम कौशल और उनके छोटे भाई सन्नी कौशल भी नजर आ रहे हैं. विक्की ने भी इस मौके पर एक तस्वीर इंस्टा पर साझा की थी.

Back to top button