बॉलीवुड

Photos : 48 साल की उम्र में भी कहर ढहाती है करिश्मा कपूर, खूबसूरती के आगे फेल है आज की हसीनाएं

हिंदी सिनेमा में शुरू से ही कपूर खानदान का दबदबा रहा है. कपूर खानदान की शुरुआत बॉलीवुड में पृथ्वीराज कपूर से हुई थी. फिर राज कपूर, शम्मी कपूर और शशि कपूर ने इसे आगे बढ़ाया. इसके बाद इनके बच्चों ने भी बॉलीवुड में काम किया.

राज कपूर के तीनों बेटे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर बतौर अभिनेता हिंदी सिनेमा में काम कर चुके हैं. आगे जाकर 90 के दशक में कपूर परिवार से अभिनेत्री करिश्मा कपूर की हिंदी सिनेमा में एंट्री हुई. 90 के दशक में करिश्मा ने बड़े पर्दे पर खूब धूम मचाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)


करिश्मा कपूर को शुरू से ही घर में फ़िल्मी माहौल मिला था. उनके दादा राज कपूर, पिता रणधीर कपूर, चाचा ऋषि कपूर, छोटे चाचा राजीव कपूर सभी अभिनेता थे. वहीं करीना की मां बबीता भी अपने समय की लोकप्रिय अदाकारा रह चुकी हैं. करिश्मा को भी फ़िल्मी दुनिया रास आई और साल 1991 में उन्होंने बतौर मुख्य अभिनेत्री बॉलीवुड पारी की शुरुआत की.

karisma kapoor

बता दें कि करिश्मा ने महज 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में लीड एक्ट्रेस के रूप में काम करना शुरु किया था. उनकी पहली फिल्म का नाम ‘प्रेम कैदी’ था. उन्होंने अपने अभिनय के साथ ही अपने फैंस का दिल अपनी गजब की खूबसूरती से भी जीता.


करिश्मा कपूर की खूबसूरती आज तीन दशक के बाद भी बरकरार है. करिश्मा 48 साल की हो चुकी हैं. लेकिन खूबसूरती के मामले में वे अब भी किसी 28 साल की लड़की की तरह नजर आती है.

शुरू से लेकर अब तक करिश्मा फैंस के बीच अपनी गजब की खूबसूरती के लिए चर्चा में बने रही है. 48 साल की उम्र में भी करिश्मा गजब कहर ढहाती है. उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगना मुश्किल हो जाता है.

karisma kapoor

हाल ही में नए साल के ख़ास मौके पर करिश्मा ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसे देखने के बाद यह कहना बिल्कुल गलत होगा कि वे उम्र के पांच दशक पूरे करने की ओर बढ़ रही हैं. तस्वीर में करिश्मा काले रंग की वन ऑफ़ शोल्डर मोनोकिनी में नजर आ रही हैं.

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए करिश्मा कपूर ने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी है और लिखा है कि, ”नई शुरुआत के जादू पर भरोसा करें. नया साल मुबारक हो सब लोगों को”.

बेटी की बड़ी बहन लगती हैं करिश्मा

करिश्मा कपूर दो बच्चों की मां है. उनका एक 12 साल का बेटा और 17 साल की बेटी समायरा कपूर है. दोनों को साथ में देखने पर लगता है कि करिश्मा समायरा की मां नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन है.

Back to top button