बॉलीवुड

नए साल पर बेटों और पति सैफ संग नजर आई करीना कपूर, तैमूर और जेह की क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

नए साल का जश्न कई बॉलीवुड सेलेब्स ने मनाया. इस विशेष मौके पर कई सेलेब्स ने पार्टी की. तो कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कर अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी. बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी फोटो साझा कर फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी.

नए साल के मौके पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से करीना ने एक तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है. तस्वीर में अभिनेत्री अपने पति सैफ अली खान एवं दोनों बेटों तैमूर एवं जेह के संग देखने को मिल रही है. तस्वीर को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में करीना ने लिखा है कि, ”सभी के लिए शांति, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि”.

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. करीना की इस तस्वीर को समाचार लिखे जाने तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. सैफ अली खान जहां कलए रंग के सूट में बेहद हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं करीना कपूर भी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

इस पोस्ट के अलावा एक अन्य पोस्ट में करीना ने अपनी तीन तस्वीरें साझा की थी. तीन तस्वीरों को साझा करने के साथ अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा था कि, ”2023 मैं आपके लिए तैयार हूं…”. करीना की इस पोस्ट को भी यूजर्स ने खूब पसंद किया है. फैंस ने उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट्स भी किए है.

इन तस्वीरों के अलावा करना आने अपने बड़े बेटे तैमूर की भी एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में नन्हा तैमूर मस्ती के मूड में नजर आ रहा है. करीना ने बेटे की इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”बिग मूड. 2023 #मेरा टिम टिम”.

करीना की पोस्ट पर उनकी बड़ी बहन और मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हार्ट इमोजी कमेंट किया है. इसके बाद एक यूजर ने भी दो हार्ट इमोजी कमेंट किए. मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तीन हार्ट इमोजी कमेंट किए. वहीं अभिनेत्री डेलनाज ईरानी ने भी हार्ट इमोजी कमेंट किए

kareena kapoor

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”तुम लोग बहुत अच्छे लग रहे हो. मैं सेलेब की तस्वीरों पर कभी टिप्पणी नहीं करता लेकिन यह तस्वीर एक मुस्कान लाती है और बहुत खुश और पूर्ण करती है”. जेह और तैमूर को एक यूजर ने सैफ और करीना का लिटिल वर्जन बताया. वहीं एक यूजर ने अभिनेत्री को नए साल की शुभकामनाएं दी. एक ने लिखा कि, ”वाह जी वाह क्या कहना”.

Back to top button