बॉलीवुड

Video : हनी सिंह ने कैमरे के सामने गर्लफ्रेंड संग की ऐसी हरकत, फैंस बोले- आज कितने पैग लगेंगे

हनी सिंह इन दिनों अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद अपनी नई गर्लफ्रेंड टीना ठडानी संग ख़ास समय बिता रहे हैं. हनी सिंह एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी के चलते चर्चा में आ गए है. हनी सिंह और टीना ठडानी के बीच की बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है.

honey singh

हाल ही में हनी सिंह को अपनी प्रेमिका टीना ठडानी के साथ देखा गया. नए साल के ख़ास मौके पर दोनों साथ में देखने को मिले. हालांकि इस दौरान कैमरे के सामने हनी सिंह ने टीना संग कुछ ऐसा कर दिया जिस पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी.

honey singh

हनी और टीना ने साथ में नए साल का स्वागत किया. इस ख़ास मौके पर हनी टीना के लिए ‘मेरी जान…मेरी जान’ गाना गाते हुए भी नजर आए. नए साल के मौके पर हनी और टीना क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए. इस दौरान हनी टीना संग रोमांटिक भी हो गए. उन्होंने न सिर्फ टीना के लिए गाना गाया बल्कि उन्हें टीना किस भी करती हुई नजर आईं.

रैपर और गायक हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे टीना संग नजर आ रहे हैं. दोनों का रोमांस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो की शुरुआत में हनी ‘मेरी जान…मेरी जान’ गाना गा रहे हैं. इस दौरान उनके पीछे खड़ी टीना उन्हें हग कर लेती हैं. हनी भी अपना मुंह टीना की तरफ करते हैं और टीना उन्हें किस कर लेती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

हनी सिंह ने अपने तमाम फैंस को नए साला की शुभकामनांए दी और वीडियो साझा करते हुई कैप्शन में लिखा कि, ”सभी प्रेमियों को नया साल मुबारक हो !! यह प्रेमियों का मौसम है न कि नफरत का मौसम”. हनी और टीना के इस वीडियो को 4 लाख 50 हजार से भी ज्यादा यूजर्स ने पसंद किया है.

honey singh

बता दें कि हनी की प्रेमिका टीना एक मॉडल है. हनी और टीना का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही है. कई फैंस ने इस पर सकारत्मक कमेंट्स किए है तो वहीं लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने हनी के इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल करते हुए कमेंट किए है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”भाई नशे में है…बेहतर है बाद में डिलीट कर दो. नववर्ष की शुभकामनाएं”. एक ने लिखा कि, ”पाजी कितने पैग लगेंगे”. वहीं एक ने कमेंट किया कि, ”भाई दारू उतर गई हो तो पोस्ट डिलीट कर लो”.

Back to top button