बॉलीवुड

Pics : छोटे कपड़े पहनकर अजय की बेटी ने की धुआंधार पार्टी, नए साल के जश्न में मदहोश दिखीं न्यासा

नए साल का स्वागत बॉलीवुड सेलेब्स ने धूमधाम के साथ किया. वहीं कई स्टारकिड्स भी नए साल के जश्न में शामिल हुए. मशहूर अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने भी इस दौरान अपने दोस्तों संग जमकर पार्टी की. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)


बता दें कि न्यासा देवगन पार्टी की बहुत शौकीन है. वे अक्सर ही अपने दोस्तों संग पार्टी करती है. नए साल के ख़ास मौके पर फिर भला वे कैसे पीछे रह जाती है. उन्होंने अपने दोस्तों के साथ इस दौरान पार्टी करते हुए देखा गया.

अपने दोस्तों संग नए साल का जश्न न्यासा देवगन ने ख़ास अंदाजा में मनाया. सोशल मीडिया पर नए साल के स्वागत के जश्न की तस्वीरें न्यासा के ख़ास दोस्त ओरहान अवात्रामणि ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की.

ओरहान अवात्रामणि द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उनके साथ उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं. ओरहान और न्यासा के अलावा सभी ने काले रंग के कपड़े पहन रखें हैं.

दोस्तों संग पार्टी करने का न्यासा कोई मौका नहीं छोड़ती है. वे आए दिन किसी न क्सिई पार्टी में हिस्सा लेती रहती है. इससे पहले हाल ही में उन्हें क्रिसमस पार्टी में देखा गया था. जबकि इससे पहले वे हैलोवीन पार्टी में भी नजर आई थीं.

न्यासा और ओरहान ने अपने दोस्तों संग नए साल का जश्न दुबई में मनाया. बता दें कि ओरहान और न्यासा पहले ही दुबई के लिए रवाना हो चुके थे. वे लगातार यहां पार्टी कर रहे हैं.

ओरहान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ढेरों तस्वीरें साझा की है. इनमें कई तस्वीरों में अजय और काजल की बेटी न्यासा देखने को मिल रही हैं. काले रंग की ड्रेस में न्यासा कहर ढहा रही हैं.

बता दें कि न्यासा देवगन अक्सर पार्टी करने के लिए ट्रोल होती रहती हैं. हाल ही में दुबई से उनकी पार्टी करते हुए कुछ तस्वीरें और एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वे डांस कर रही थी. इसे ओरहान ने ही इंस्टा स्टोरी में पोस्ट किया था.

न्यासा अपनी एक दोस्त के साथ संगीत पर डांस कर रही थीं. उनकी दोस्त हाथ में शराब का ग्लास लेकर जमकर झूम रही थीं. वहीं न्यासा का ग्लास टेबल पर रखा हुआ था. इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए थे. लोगों ने इसे लेकर अजय और काजोल को घेरा था और एवं उनकी परवरिश पर सवाल खड़े किए थे.

बता दें कि न्यासा अभी महज 19 साल की हैं. वे फ़िलहाल पढ़ाई कर रही हैं. उन्हें लेकर खबरें है कि वे अपने माता-पिता की तरह हिंदी सिनेमा में काम नहीं करेगी.

Back to top button