बॉलीवुड

पराये लोगों संग रात बिता चुके हैं ये 7 मशहूर स्टार, सनी लियोन से लेकर रणवीर तक का नाम है शामिल

फ़िल्मी कलाकार अपनी फिल्मों और अपने अभिनय के साथ ही फैंस के बीच हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. सेलेब्स की निजी जिंदगी किसी से छिपती नहीं है. कई स्टार्स ने फिल्मों में ‘वन नाइट स्टैंड’ का मजा लिया है हालांकि कई स्टार्स ऐसे भी है जिन्होंने असल जिंदगी में भी ‘वन नाइट स्टैंड’ का मजा लिया है

‘वन नाइट स्टैंड’ को लेकर कई अभिनेत्रियां और अभिनेता खुलासा कर चुके हैं. इस सूची में कई मशहूर कलाकारों के नाम शामिल है. आज हम इस लेख में आपको कुछ ऐसे ही स्टार्स से मिलवाने जा रहे हैं जो पराये लोगों संग रात बिता चुके हैं.

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी फिल्मों में किसिंग सीन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. इमरान हाशमी ने एक बार बताया था कि वे ‘वन नाईट स्टैंड’ में शामिल रहे हैं.

रणवीर सिंह

ranveer singh

सुपरस्टार की श्रेणी में गिने जाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह का नाम भी इस सूची में शामिल है. रणवीर सिंह ने खुद इस संबंध में खुलासा किया था. इतना ही नहीं रणवीर ने बहुत छोटी उम्र में ही अपनी वर्जिनिटी भी खो दी थी. एक बार अभिनेता ने निर्देशक करण जौहर के शो में खुलासा किया था कि वे कई बार ‘वन नाइट स्टैंड’ कर चुके हैं.

कृष्‍णा अभिषेक और कश्मीरा शाह

कृष्‍णा अभिषेक और कश्मीरा शाह पति पत्नी हैं. दोनों शादी से पहले शुरुआती मुलाकात के दौरान ही एक दूजे संग रात बिता चुके थे. कृष्णा अभिषेक ने खुद एक साक्षात्कार में बताया था कि उन्होंने भी ‘वन नाइट स्टैंड’ किया था.

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से हमेसाहा लोगों के बीच चर्चा में रहती हैं. बता दें कि एक बार शर्लिन ने खुद स्वीकार किया था कि वे ‘वन नाईट स्टैंड’ कर चुकी हैं. उनके इस खुलासे के बाद लोग हैरान रह गए थे.

आदित्य रॉय कपूर

अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म ‘आशिकी 2’ से ख़ास पहचान बनाई थी. हालांकि इसके बाद उन्हें ऐसी लकप्रियता नहीं मिल पाई. एक साक्षात्कार के दौरान आदित्य ने कहा था कि मुझे ‘वन नाईट स्टैंड’ से कोई एतराज नहीं है. हालांकि आपको जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने ‘वन नाईट स्टैंड’ किया नहीं है.

सनी लियोनी

सनी लियोनी का नाम इस सूची में देखकर किसी को भी हैरानी नहीं होगी. बता दें कि सनी लियोनी का नाता पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से रहा है. वे कई अश्लील फिमों में काम कर चुकी हैं. सालों तक पोर्न फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहने के बाद सनी ने यह इंडस्ट्री छोड़ दी थी और फिर उन्होंने साल 2012 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. वहीं सनी ‘वन नाइट स्टैंड’ को लेकर भी बात कर चुकी हैं. उन्होंने खुद अपने एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि वे ‘वन नाइट स्टैंड’ कर चुकी हैं.

Back to top button