बॉलीवुड

स्टार है राज कपूर संग बैठा यह बच्चा, पिता थे सुपरस्टार, पत्नी भी नहीं है किसी से कम, बताओ नाम ?

राज कपूर को हिंदी सिनेमा में ‘शोमैन’ कहा जाता है. राज कपूर ने अपने अभिनय के साथ ही अपने निर्देशन से भी लोगों का दिल जीता था. राज साहब एक बेहतरीन अभिनेता और निर्देशक थे. गौरतलब है कि राज कपूर ऋषि कपूर के पिता एवं करिश्मा कपूर, करीना कपूर और रणबीर कपूर के दादा थे.

राज कपूर ने सालो पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया है हालांकि आज भी वे चर्चा में बने रहते हैं. फिलहाल उनकी चर्चा एक तस्वीर के कारण हो रही है. यह बेहद पुरानी तस्वीर है. इस फोटो में राज कपूर के साथ दो छोटे-छोटे बच्चे भी नजर आ रहे हैं. इनमें जो लड़का है वो बॉलीवुड का बड़ा स्टार बन चुका हैं और उसकी पत्नी भी सुपरस्टार हैं.

वायरल तस्वीर में आप देख सकते है कि राज कपूर अपने बेटों रणधीर कपूर और राजीव कपूर के साथ देखने को मिल रहे हैं. वहीं तीनों के साथ दो छोटे-छोटे बच्चे भी है. अगर आप नहीं पहचान पाए है कि राज कपूर संग बैठा बच्चा कौन है तो आपको बता दें कि यह बच्चा रणबीर कपूर है.

रणबीर कपूर अपने दादा संग बैठे हुए हैं. बता दें कि रणबीर दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और अभिनेत्री नीतू कपूर की संतान है. रणबीर डेढ़ दशक से भी ज्यादा समय से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. रणबीर बॉलीवुड में एक बड़ी और ख़ास पहचान बना चुके हैं.

ranbir kapoor

रणबीर की बचपन की तस्वीर देखकर उनके फैंस बेहद खुश है. आज जहां रणबीर बेहद हैंडसम है तो वहीं बचपन में वे बेहद क्यूट थे. बता दें कि रणबीर ने हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी. अभिनेता की यह फिल्म साल 2007 में आई थी. इस फिल्म से अभिनेत्री सोनम कपूर का भी बॉलीवुड डेब्यू हुआ था.

रणबीर कपूर अपने 15 साल के करियर में कई शानदार फ़िल्में दे चुके हैं और अब वे सुपरस्टार कहलाते हैं. रणबीर ने बॉलीवुड में अपने पिता ऋषि कपूर और दादा राज कपूर की तरह ही नाम कमाया है. वहीं उनकी पत्नी आलिया भट्ट भी सुपरस्टार अदाकारा हैं.

बता दें कि रणबीर और आलिया भट्ट ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया था. पांच साल की डेटिंग के बाद दोनों कलाकारों ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया था और अप्रैल 2022 में शादी रचा ली थी. कपल की शादी मुंबई में रणबीर के घर ‘वास्तु’ में संपन्न हुई थी.

ranbir and alia

साल 2022 में ही रणबीर और आलिया की शादी हुई और इसी साल दोनों माता-पिता भी बन गए. आलिया ने 6 नवंबर 2022 को बेटी को जन्म दिया था. कपल ने अपनी बेटी का नाम ‘राहा’ कपूर रखा था. हालांकि अब तक आलिया ने फैंस को बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है.

alia bhatt

बात रणबीर के वर्कफ़्रंट की करें तो इन दिनों वे फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग कर रहे हैं. अभिनेता की इस फिल्म का पहला लुक हाल ही में सामने आया है जिसने फैंस के दिलों में फिल्म के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है. बता दें कि फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना देखने को मिलेगी.

Back to top button