बॉलीवुड

क्या फिर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं कार्तिक और सारा, विदेश से शेयर की ऐसी तस्वीर, खुल गई पोल !

अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान हिंदी सिनेमा के उभरते हुए कलाकार हैं. कार्तिक आर्यन सुपरस्टार बनने की राह पर है तो वहीं सारा भी अब तक अच्छा नाम फिल्म इंडस्ट्री में बना चुकी हैं. दोनों ही कलाकारों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

kartik aaryan and sara ali khan

आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम इन दोनों कलाकारों की बात एक साथ क्यों कर रहे है तो आपको बता दें कि इसके पीछे एक ख़ास वजह है. दरअसल दोनों ही कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि दोनों साथ में छुट्टियां मना रहे हैं.

kartik aaryan and sara ali khan

नए साल का जश्न कार्तिक और सारा दोनों ने ही विदेश में मनाया. दोनों ही बाहर गए हुए है. दोनों ने छुट्टियों के दौरान बिताए पलों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. दोनों साथ में है या अलग इस बात को लेकर तो कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन दोनों के द्वारा साझा की गई एक तस्वीर ने कई सवाल खड़े कर दिए है.

दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट से हाल ही में कुछ तस्वीरें साझा की है. इनमें से एक तस्वीर तो ऐसी है जो दोनों ने सोशल मीडिया पर लगभग एक ही समय पर पोस्ट की. इसके अलावा तस्वीर की लोकेशन भी एक जैसी है. इसके बाद कयास लगाए जा रहे है कि दोनों साथ में समय बिता रहे हैं.

कार्तिक और सारा दोनों ने अपनी इंस्टा स्टोरी में तस्वीरें पोस्ट की. कार्तिक की इंस्टा स्टोरी में वीडियो भी देखने को मिल रहे हैं. दोनों ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर को साझा करते हुए एक ही लोकेशन को टैग किया था. पहले एक तस्वीर में सारा कांच से बने एक ट्री में खड़ी हुई नजर आ रही हैं.

दोनों की इंस्टा स्टोरी की तस्वीरें देकने के बाद फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि दोनों साथ में छुट्टियों का मजा लें रहे हैं. सारा ने अपनी तस्वीर के साथ जो लोकेशन टैग की थी. कार्तिक ने भी उसी लोकेशन के साथ एक रेस्तरां से अपनी फोटो शेयर की है.

पहले एक दूसरे को डेट कर चुके हैं कार्तिक-सारा

बता दें कि सालों पहले कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक दूजे को डेट कर चुके हैं. दोनों कभी रिश्ते में थे हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला था और जल्द ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. इसके बाद अब एक बार फिर से फैंस उम्मीद लगा रहे है कि दोनों फिर से डेट कर रहे हैं.

बात दोनों के वर्कफ़्रंट की करें तो कार्तिक की आने वाली फिल्म ‘शहजादा’ है. इससे पहले वे फ्रैडी और उससे पहले फिल्म ‘भूल भुलैया 2 में नजर आए थे. जबकि सारा अली खान की आगामी फिल्मो में ‘लुका छुपी’ और मेट्रो इन दिनों शामिल है.

Back to top button