बॉलीवुड

लाखों रु फीस, करोड़ों रु की संपत्ति, बेहद रईस है ये 4 भोजपुरी एक्ट्रेस, जानें कौन है सबसे अमीर ?

समय के साथ भोजपुरी सिनेमा ने भी काफी तरक्की कर ली है. भोजपुरी सिनेमा के सितारों को भी अब देशभर में पहचाना जाने लगा है. मनोज तिवारी, रवि किशन, खेसारी लाल यादव, निरहुआ और पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय सितारें है. वहीं इस मामले में भोजपुरी सिनेमा की हसीनाएं भी पीछे नहीं है.

जहां भोजपुरी सिनेमा के कई अभिनेता काफी लोकप्रिय हुए है तो वहीं कई अभिनेत्रियों ने भी अच्छी खासी शोहरत हासिल की है. इतना ही नहीं कई भोजपुरी एक्ट्रेस दौलत के मामले में भी काफी आगे है. आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की कुछ सबसे रईस अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइए देखते है भोजपुरी हसीनाएं कितनी संपत्ति की मालकिन हैं.

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की बेहद खूबसूरत और चर्चित अदाकारा हैं. अक्षरा सिंह एक अभिनेत्री ही नहीं है बल्कि वे बेहद अच्छी गायिका भी हैं. उनकी फैंस के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अक्षरा सिंह की कुल संपत्ति की बात करें तो वे कुल 60 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

akshara singh

अक्षरा सिंह एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये फीस लेती हैं. उनकी कमाई का जरिया फिल्मों के अलावा स्टेज शो, स्टेज शो के लिए भी अक्षरा को बाहरी भरकम रकम मिलती है. जानकारी के मुताबिक एक घंटे के शो के लिए वे तीन से पांच लाख रुपये चार्ज करती हैं.

आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है. आम्रपाली ने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के बीच ख़ास पहचान बना ली है. बात आम्रपाली की कुल संपत्ति की करें तो बताया जाता है कि वे 14 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली की फ़िल्में दर्शकों को खूब पसंद आती हैं. फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से भोजपुरी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने वाली आम्रपाली एक फिल्म के लिए आठ से 10 लाख रुपये तक फीस लेती हैं.

मोनालिसा

अब बात कर लेते हैं अभिनेत्री मोनालिसा की. मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. वहीं वे हिंदी टीवी धरावाहिकों में भी देखने को मिलती हैं. मोनालिसा ने फैंस के बीच एक बड़ी पहचान बना ली है.

मोनालिसा की कुल संपत्ति की बात की जाए तो खूबसूरत मोनालिसा के पास 18 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की संपत्ति हैं. वहीं वे एक फिल्म के लिए सात से 10 लाख रुपये तक की फीस चार्ज करती हैं. बता दें को मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं.

रानी चटर्जी

अब बात कर लेते हैं अभिनेत्री रानी चटर्जी की. अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं से रानी चटर्जी खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. रानी भोजपुरी सिनेमा की एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं. वे अब तक 300 से ज्यादा फ़िल्में कर चुकी हैं.

कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुकी रानी एक फिल्म के लिए आठ से 12 लाख रुपये तक फीस चार्ज करती हैं. वहीं रानी की कुल संपत्ति की बात करें तो 43 वर्षीय यह अभिनेत्री करीब पांच मिलियन डॉलर की मालकिन बताई जाती हैं.

Back to top button