बॉलीवुड

इतना बड़ा हो गया है करिश्मा कपूर का बेटा कियान, एयरपोर्ट से Video वायरल, फैंस ने जमकर की तारीफ़

महज 17 साल की उम्र में अभनेत्री करिश्मा कपूर ने हिंदी सिनेमा में बतौर मुख्य अभिनेत्री अपने कदम रख दिए थे. हिंदी सिनेमा में 90 के दशक में उन्होंने खूब नाम कमाया. कपूर परिवार की इस बेटी ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी. करिश्मा का फ़िल्मी करियर बेहद सफल रहा.

साल 1991 में करिश्मा की पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ आई थी. फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने 90 के दशक के कई बड़े कलाकारों संग स्क्रीन साझा की. अपनी गजब की अदाकारी से करिश्मा ने फैंस का दिल जीत लिया था. आज भी उनका अभिनय उनके फैंस के दिलों में बसा हुआ है.

करिश्मा कपूर जितनी सफल फ़िल्मी दुनिया में रही. उसके उलट उनकी निजी जिंदगी सफल नहीं रह पाई. अभिनेत्री का नाम एक समय दिग्गज अभिनेता अजय देवगन से जुड़ा था. फिर दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद पांच साल तक उनकी डेटिंग अभिषेक बच्चन से चली. दोनों की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन शादी नहीं हो पाई.

करिश्मा कपूर ने इसके बाद बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. दोनों की शादी साल 2003 में हुई थी. हालांकि करिश्मा को इस शादी में काफी कुछ झेलना पड़ा था. पीटीआई संग उनके रिश्ते ठीक नहीं रहे थे. अपने पति पर करिश्मा ने कई तरह के आरोप लगाए थे. 13 साल के बाद दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया था.

karisma kapoor and sanjay kapoor

बता दें कि शादी के बाद करिश्मा कपूर और संजय कपूर दो बच्चों के माता-पिता बने थे. कपल की एक बेटी समायरा कपूर और एक बेटा कियान राज कपूर है. तलाक के बाद दोनों ही बच्चों की कस्टडी करिश्मा को मिली थी. करिश्मा अब अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं.

karisma kapoor

आज हम आपसे करिश्मा और संजय के बेटे कियान राज कपूर के बारे में बात करेंगे. हाल ही में कियान को अपनी मां करिश्मा के साथ देखा गया है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो कि एयरपोर्ट का है. एयरपोर्ट पर कियान करिश्मा के पीछे पीछे चलते हुए नजर आ रहे हैं.

 

इंस्टाग्राम पर मां बेटे का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में करिश्मा और कियान दोनों ही काले रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों का ही कूल अंदाज देखने को मिला. करिश्मा के बेटे को देखने के बाद कई यूजर्स ने उन्हें लेकर कमेंट्स किए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

करिश्मा जहां ब्लैक कलर के लूज शॉर्ट कुर्ते के साथ सेम कलर के पैंट में देखने को मिली तो वहीं उनके पीछे चल रहे कियान ब्लैक कलर का ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं. बता दें कि अभी कियान की उम्र महज 12 साल है. हालांकि कियान की लंबाई काफी है.

सोशल मीडिया यूजर्स ने करिश्मा के साथ ही कियान को लेकर भी कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा कि, ”लोलो बेहद स्टाइलिश और एलिगेंट लग रही हैं”. एक ने लिखा कि, ”ब्यूटीफुल एंड क्लासी”. एक ने लिखा कि, ”बहुत ही खूबसूरत”. वीडियो पर कई यूजर्स ने फायर और हार्ट इमोजी भी कमेंट किए है.

Back to top button
?>