बॉलीवुड

कृति सेनन को डेट करने के सवाल पर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, जानिए Tv शो में क्या बोले ‘बाहुबली’ ?

कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि ‘बाहुबली’ फिल्म के अभिनेता प्रभास बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री कृति सेनन को डेट कर रहे हैं. दोनों की डेटिंग की खबरें बीते दिनों खूब चर्चा में रही थी. वहीं अब एक बार फिर से इस मुद्दे को लेकर चर्चा हो रही है.

prabhas and kriti

बता दें कि प्रभास और कृति सेनन साथ में फिल्म ‘आदिपुरुष’ में काम कर रहे हैं. बीते दिनों इस फिल्म के सिलसिले में कई बार दोनों स्टार्स को साथ देखा गया था. इस दौरान लोगों ने कुछ ऐसी चीजें भी नोटिस की जिससे लगने लगा कि दोनों रिश्ते में है. हालांकि अब इस मुद्दे पर खुद प्रभास का बयान आ गया है.

prabhas and kriti

प्रभास ने कृति संग नाम जुड़ने पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने इशारा कर दिया है कि उनके और कृति के बीच कुछ नहीं है. एक शो के दौरान प्रभास ने इस पर बात की. दरअसल हाल ही में प्रभास अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण द्वारा होस्ट किए जाने वाले एक शो में पहुंचे थे.

prabhas and kriti

जब नंदमुरी बालकृष्ण के शो पर प्रभास पहुंचे तो नंदमुरी बालकृष्ण ने अभिनेता राम चरण को फोन लगाया. राम से नंदमुरी ने कहा कि, प्रभास बहुत जल्द गुड न्यूज देने वाले हैं. लेकिन अगले ही पल उन्होंने कहा कि वह मजाक कर रहे हैं. इसके आगे नंदमुरी प्रभास से पूछते है कि आपने कई स्टार्स के साथ काम किया, फिर यह कैसे हुआ कि राम को सीता से ही प्यार हुआ ?

राम को सीता से प्यार हुआ से नंदमुरी का आशय प्रभास और कृति सेनन से था. बता दें कि ‘आदिपुरुष’ में जहां प्रभास भगवान श्री राम की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं कृति माता सीता की भूमिका में देखने को मिलेंगी. नंदमुरी द्वारा किए गए सवाल पर आगे प्रभास ने कहा कि, ”सर ये पुरानी खबर है. मैडम (कृति सेनन) पहले ही इस पर जवाब दे चुकी हैं”.

कृति सेनन भी कर चुकी हैं खंडन

बता दें कि कृति और प्रभास के अफेयर की अफवाह उस समय उड़ी थी जब अभिनेता वरुण धवन ने एक हिंट दिया था. फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन के दौरान वरुण की ओर से एक हिंट मिला था जिसके बाद कयास लगाए गए थे कि प्रभास और कृति एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि बाद में सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कृति ने बताया था कि यह महज अफवाह है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

प्रभास और कृति के बीच क्या है, क्या नहीं ये वो वे ही जानें. लेकिन आपको बता दें कि यह जोड़ी साल 2023 में ‘आदिपुरुष’ में साथ देखने को मिलेगी. फिल्म जून में रिलीज होगी .

Back to top button