बॉलीवुड

शराब पीकर जमकर नाची अजय-काजोल की बेटी!, दुबई में दोस्तों संग की पार्टी, लोगों ने सुनाई खरी खोटी

दुनियाभर में नए साल का इंतज़ार हो रहा है. देश दुनिया के लोग साल 2022 को विदा करने और नए साल का स्वागत करने का इंतज़ार कर रहे हैं. दुनियाभर में लोग पार्टियों में डूबे हुए है. बॉलीवुड भी इसके लिए काफी लोकप्रिय है. बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ही उनके बच्चे भी अहम मौकों पर पार्टी करते रहते हैं.

कई स्टारकिड्स पार्टी के बेहद शौक़ीन है. अपने दस्तों के साथ मिलकर पार्टी करने से बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और बेहतरीन अभिनेत्री काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) भी परहेज नहीं करती है. वे आए दिन अपने दोस्तों संग पार्टी का हिस्सा बनती रहती हैं.

अजय और काजोल की बेटी न्यासा देवगन पार्टी करने के लिए काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. आए दिन उन्हें किसी न किसी पार्टी में देखा जाता है. बीते दिनों उन्हें अपने दोस्तों संग हैलोवीन पार्टी में देखा गया था. इसके बाद वे हाल ही में क्रिसमस पार्टी के दौरान नजर आई. अब वे नए साल के स्वागत के दौरान भी दोस्तों संग पार्टी कर रही है.

बता दें कि फिलहाल न्यासा अपने दोस्तों संग दुबई में है. वे अपने दोस्तों संग दुबई में मजे कर रही हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई है जिसने लोगों का ध्यान खींचा है. तस्वीरों को न्यासा के ख़ास दोस्त ओरहान अवात्रामणि ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में साझा किया है.

nyasa devgn

ओरहान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में कई तस्वीरें और वीडियो डाले है. इनमें वे न्यासा संग नजर आ रहे हैं. दोनों के साथ कुछ और लोग भी है. एक तस्वीर में आप न्यासा और ओरहान के साथ बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को भी देख सकते हैं.

nyasa devgn

ओरहान द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में न्यासा डांस कर रही हैं. उनके साथ एक लड़की भी नजर आ रही हैं. न्यासा के साथ जो लड़की है वो हाथ में शराब का ग्लास लेकर झूम रही है. डांस में न्यासा भी उसका साथ दे रही है. यह नजारा देखकर लोग भड़क गए है और लोगों ने अजय देवगन एवं काजोल की परवरिश पर सवाल खड़े कर दिए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by nysa_devgan (@nyasa_devgan_)

दोस्त संग झूम रही न्यासा को सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर खरी खोटी सुना दी है. जहां उनकी दोस्त शराब का ग्लास हाथ में लेकर म्यूजिक पर थिरक रही है तो वहीं न्यासा भी डांस कर रही है और उनका ग्लास टेबल पर रखा हुआ है. वीडियो में न्यासा ब्लैक हाई स्लिट स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं.

nyasa devgn

न्यासा के वीडियो पर एक यूजर ने अजय देवगन के पान मसाला विज्ञापन की याद दिलाते हुए कमेंट किया कि, “बोलों जुबां केसरी”. एक यूजर ने लिखा कि, ”अजय देवगन और काजोल कैसे मां-बाप हैं. न्यासा अल्कोहल पी रही है”. एक ने कमेंट किया कि, ”उन्हें जिम्मेदार होना चाहिए और शराब को प्रमोट नहीं करना चाहिए”.

Back to top button