बॉलीवुड

6 साल पहले जिस लड़के को छोड़ा उस पर फिर आया जान्हवी का दिल, जानें किसे डेट कर रही है एक्ट्रेस ?

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर को लेकर खबरें है कि वे दोबारा अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ रिश्ते में आई है. हाल ही में जान्हवी को उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ देखा गया है. बता दें कि यहां बात हो रही है शिखर पहाड़िया (Shikher Pahariya) की.

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया कभी एक दूजे को डेट कर चुके हैं. दोनों का 6 साल पहले ब्रेकअप हो चुका है. हालांकि अब दोनों को फिर से एक साथ देखा जा रहा है. तस्वीरें बयां कर रही है कि दोबारा शिखर और जान्हवी एक दूजे के करीब आ गए हैं.

janhvi kapoor

रिपोर्ट्स की माने तो जान्हवी ने कुछ महीनों पहले शिखर से बातचीत शुरू कर दी थी. दोनों की ही तरफ से वापस एक दूसरे के साथ आने की कोशिश हुई और अब दोनों की कोशिश सफल भी होती हुई नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें भी वायरल हो रही है.

अनंत अंबानी की सगाई में साथ दिखें जान्हवी और शिखर

हाल ही में दुनिया के सबसे रईस लोगों में शुमार रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की मुंबई में सगाई हुई है. इस भव्य सगाई में बॉलीवुड के कई सितारें पहुंचे थे. वहीं जान्हवी भी इस सगाई का हिस्सा बनी थी. बता दें कि यहां पर शिखर पहाड़िया को भी देखा गया. जानकारी के मुताबिक शेखर स्वागत द्वार पर जान्हवी का इंतज़ार कर रहे थे.

दोनों में हुई बातचीत, पार्टी में साथ पहुंचे

जान्हवी और शिखर ने अनंत अंबानी की सगाई में कुछ देर तक बातचीत की. इसके अलावा दोनों ही पार्टी में एक साथ पहुंचे थे. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली. दोनों इस दौरान एक दूसरे के बेहद नजदीक नजर आए.

जब वायरल हो गई थी जान्हवी-शिखर की Kiss वाली तस्वीर

janhvi kapoor

जब जान्हवी का बॉलीवुड डेब्यू नहीं हुआ था तब वे शिखर संग रिश्ते में थीं. बात आज से करीब 6-7 साल पहले की है. तब सोशल मीडिया पर जान्हवी और शिखर की एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें शिखर जान्हवी को Kiss करते हुए नजर आए थे. इस पर श्रीदेवी जान्हवी से बेहद नाराज हुई थीं. बाद में किसी कारणवश दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

कौन है जान्हवी के बॉयफ्रेंड शिखर ?

बता दें कि जान्हवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया एक चर्चित रानीतिक हस्ती से गहरा संबंध रखते हैं. शिखर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं.

बात जान्हवी के वर्कफ़्रंट की करें तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में हिट फिल्म ‘धड़क’ से की थी. वहीं हाल ही में उन्हें फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था. जबकि अब जान्हवी ‘जन गण मन’ और ‘बवाल’ नाम की फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

Back to top button