बॉलीवुड

अब ऐसे दिखने लगे है ‘3 इडियट्स’ के ‘साइलेंसर’, भारत नहीं अमेरिका से रखते है बेहद गहरा रिश्ता

फिल्म ‘3 इडियट्स’ हिंदी सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में शुमार है. इस फिम ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीत लिया था और फिल्म ने शानदार कमाई की थी. इस फिल्म में अहम रोल में करीना कपूर खान, शरमन जोशी, आमिर खान, आर माधवन और बोमन ईरानी जैसे कलाकार नजर आए थे.

इन कलाकारों के अलावा एक कलाकार ने और दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था. उस कलाकार ने अपने बोलने के तरीके और डायलॉग से दर्शकों को खूब गुदगुदाया था. यहां बात हो रही है फिल्म के ‘चतुर’ और ‘साइलेंसर’ की. जिनका असली नाम
ओमी वैद्य (Omi Vaidya) है.

फिल्म ‘3 इडियट्स’ साल 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्म की रिलीज को 13 साल हो चुके है. इन सालों में फिल्म के कलाकारों के लुक में भी बहुत बदलाव आ गया है. आज हम आपसे ओमी वैद्य के बारे में बात करेंगे. आइए देखते है कि उनका लुक कितना बदल चुका है और वे किस हाल में है.

omi vaidya

‘3 इडियट्स’ में ‘चतुर’ और ‘साइलेंसर’ का किरदार निभाकर ओमी बेहद लोकप्रिय हुए थे. उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी गह बना ली थी. ओमी का जन्म 10 जनवरी 1982 को अमेरिका में हुआ था. बता दें कि ओमी के पास अमेरिका की ही राष्ट्रीयता है.

3 idiots

ओमी वैद्य सोशल मीडिया पर सक्रिय पाए जाते हैं. वे आए दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 2 लाख 79 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे खुद 312 लोगों को फॉलो करते हैं. अब तक ओमी इंस्टा से 170 पोस्ट कर चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Omi Vaidya (@omivaidya_official)


ओमी के इंस्टाग्राम पर आपको उनकी ढेर सारी तस्वीरें देखने को मिल जाएगी. कई तस्वीरों में तो आप उन्हें पहली नजर में पहचान ही नहीं पाएंगे. क्योंकि उनके लुक में तब से लेकर अब तक काफी बदलाव आ चुका है. वे अक्सर लोगों के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं.

omi vaidya

अक्सर ही इंस्टा पर ओमी अपने किरदारों की तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट करते रहते हैं. उनकी तस्वीरों को हजारों की संख्या में लाइक्स मिलते हैं. वहीं यूजर्स उनकी तस्वीरों और वीडियो पर कमेंट्स भी करते हैं.

काले रंग के कोट में ओमी ने अपनी ये तस्वीरे कुछ महीनों पहले साझा की थी. जिन पर फैंस के खूब कमेंट्स आए थे. एक यूजर ने लिखा था कि, ”हे चमत्कारी पुरुष कहां थे आप”. एक ने लिखा था कि, ”आप उस सीईओ की तरह लग रहे हैं, जिन्होंने जूम कॉल पर 900 कर्मचारी को फायर कर दिया हो”. जबकि एक ने कमेंट किया कि, ”आप बहुत अंडररेटेड हैं सर”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Omi Vaidya (@omivaidya_official)

Back to top button