बॉलीवुड

पहली शादी टूटने के बाद मनोज बाजपेयी ने इस मुस्लिम एक्ट्रेस से की थी शादी, देखें शबाना की फोटोज

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अपने दमदार अभिनय से मनोज हर किसी का दिल जीत लेते हैं. वे ढाई दशक से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए है और अब तक अपने कई किरदार से फैंस को प्रभावित किया है.

manoj bajpayee

मनोज बाजपेयी अपनी फिल्मों से तो फैंस के बीच चर्चा में बने ही रहते हैं हालांकि उनके निजी जीवन की बात करें तो उनकी पत्नी नेहा और बेटी सुर्ख़ियों में रहना पसंद नहीं करते हैं. लेकिन हाल ही में मनोज को उनकी पत्नी नेहा और बेटी अवा नायला के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था.

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है जिसमें मनोज पत्नी नेहा और बेटी के साथ देखने को मिल रहे हैं. माना जा रहा है कि नए साल का स्वागत तीनों किसी ख़ास जगह पर करेंगे. हाल ही में तीनों मुंबई से बाहर गए है.

हवाई अड्डे पर मनोज और उनकी पत्नी को डेनिम लुक में स्पॉट किया गया. तो वहीं कपल की बेटी सफेद टॉप में देखने को मिल रही है. तीनों के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स मनोज के इस वीडियो पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मनोज की पत्नी नेहा भी बॉलीवुड अदाकारा रह चुकी हैं. उन्होंने सालो पहले कुछ एक फिल्मों में काम किया था. साथ ही आपको बता दें कि नेहा का असली नाम शबाना रजा है. वे मुस्लिम धर्म से है. सालों बाद उन्हें देखकर यूजर्स को उनकी फिल्मों की याद आ गई.

manoj bajpayee

एक यूजर ने नेहा के लिए लिखा है कि, ”मनोज की वाइफ नेहा ने फिल्म ‘फिजा’ में लीड रोल निभाया था. उन्हें अर्से बाद देख रहा हूं”, एक यूजर ने लिखा है कि, ”कोई आइडिया नहीं था कि नेहा उनकी वाइफ हैं, जिन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया था”. बता दें कि मनोज और नेहा की शादी साल 2006 में हुई थी.

‘करीब’ से किया डेब्यू, इन फिल्मों में भी किया काम

manoj bajpayee

नेहा के फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1998 में फिल्म ‘करीब’ से हुई थी. इसमें उनके अपोजिट बॉबी देओल नजर आए थे. इसके बाद अभिनेत्री ने फिजा’, ‘राहुल’ और ‘आत्मा’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था.

बता दें कि मनोज की नेहा से दूसरी शादी थी. इससे पहले वे एक और शादी कर चुके थे. एक साक्षात्कार में मनोज ने नेहा को लेकर कहा था कि, वे नेहा जैसी पत्नी पाकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं. शादी के बाद अब दोनों की एक बेटी है.

manoj bajpayee with wife

बात मनोज के वर्कफ़्रंट की करें तो अभिनेता की आने वाली फिल्म ‘बांदा’ है. इसके साथ ही उनके पास फिलहाल ‘जोरम’, ‘गुलमोहर’ और ‘डिस्पैच’ जैसे प्रोजेक्ट भी है.

Back to top button