बॉलीवुड

49 की उम्र में दूसरी बार दुल्हन बनेंगी मलाइका, इस ख़ास वजह से 12 साल छोटे अर्जुन से होगी शादी !

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा इन दिनों अपने फैंस का ध्यान अपने शो ‘मूविंग इन विद मलाइका अरोड़ा’ से खींच रही हैं. मलाइका का यह शो सोमवार से गुरुवार तक रात आठ बजे से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहा है. इस शो में मलाइका का एक अलग और नया ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

अपने शो पर मलाइका तरह-तरह के खुलासे भी कर रही हैं. वे अब तक अरबाज खान संग रिश्ते, तलाक, फिर करियर में कैसे आगे बढ़ने, अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट करने आदि के बारे में खुलकर बात कर चुकी है. इसी बीच अब उनकी दूसरी शादी को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई है.

मलाइका के शो के एक हालिया एपिसोड में यह बताया गया कि किस तरह से वे अपनी नाराज बहन अमृता अरोरा को मनाने के लिए गोवा गई थीं. मलाइका द्वारा मिले सरप्राइज ने अमृता को हैरान कर दिया था. हालांकि तब दोनों बहनों के बीच अपनी माँ के कंगन को लेकर लड़ाई हो गई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मां के कंगन को लेकर अब मलाइका की ओर से फैंस को हिट मिला है कि अभिनेत्री दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही है. शो के एक एपिसोड में मलाइका और अमृता के बीच ढेर सारी बातचीत हुई. दोनों बहनें गोवा के एक कैफे में बैठी हुई थीं. तब मलाइका के डायमंड ब्रेस्लेट पर अमृता की नजर पड़ी तो उन्हें मां जॉयस के कंगन की याद आ गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

तब अमृता ने कहा कि, मम्मी ने कंगन हाल ही में एक फंक्शन में पहना था और उन्होंने मुझे बताया कि वह कंगन अपनी फेवरेट बेटी यानी अमृता को देंगी. इसके बाद मलाइका का चेहरा देखकर मलाइका ने कहा कि, क्या वह कंगन तुम्हें चाहिए ? हम शेयर कर सकते हैं, लेकिन आएगा तो यह मेरे पास ही. मलाइका ने इस पर कहा कि तुम रख लो. थैंक्यू. तुम ही उनकी फेवरेट बेटी हो अम्मू.

मलाइका की बात सुनकर अमृता ने कहा कि, तुम्हें चीजों को इतना सीरियस लेने की जरूरत नहीं है. फिर मलाइका कहती है कि कुछ चीजों को लेकर मैं काफी टची हूं. हम दोनों में से जिसकी दूसरी बार शादी होगी, वह मैं हूं, तुम नहीं. तो मुझे लगता है कि यह कंगन मुझे मिलना चाहिए. तुम्हें नहीं. तुम सिर्फ मम्मी की चमची हो और वही रहोगी.

5 साल से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका

malaika arora and arjun kapoor

गौरतलब है कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद से ही 49 वर्षीय मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों की डेटिंग को पांच साल हो गए हैं. मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी हैं. अक्सर दोनों की शादी की खबरें आती रहती है और अब एक बार फिर से मलाइका द्वारा हिंट दिए जाने के बाद दोनों की शादी को लेकर चर्चा हो रही है.

Back to top button