बॉलीवुड

तुनिशा की मौत से टूटा काजोल के एक्टर विशाल का दिल, कहा- 4 दिन पहले जब हम मिले थे तो आपके साथ..’

तुनिशा शर्मा की मौत से टीवी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी स्तब्ध है. तुनिशा शर्मा महज 20 साल की थी और इतनी छोटी उम्र में उनका यूं हम सभी को छोड़कर चले जाना लोगों को बड़ा झटका दे गया है. तुनिशा शर्मा ने शनिवार, 24 दिसंबर को अपने टीवी शो ‘अली बाबा’ के सेट पर फांसी लगा ली थी.

tunisha sharma

फांसी लगाने के बाद उन्हें अपस्ताल ले जाया गया था लेकिन अभिनेत्री को बचाया नहीं जा सका. तुनिशा ने फांसी क्यों लगाई यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. हालांकि इस मामले में उनके बॉयफ्रेंड और ‘अली बाबा’ के उनके सह कलाकार शीजान मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया है.

tunisha sharma

माना जा रहा है कि तुनिशा और शीजान के बीच रिश्ते में अनबन चल रही थी और इसके बाद तुनिशा ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली. तुनिशा की मौत को कोई आत्महत्या कह रहा है तो किसी का मानना है कि अभिनेत्री की हत्या हुई है. उनकी मौत के मामले पर कई सेलेब्स अब तक बयान दे चुके हैं.

वहीं अब तुनिशा शर्मा केस पर बॉलीवुड अभिनेता विशाल जेठवा ने भी अपनी बात रखी है. बता दें कि विशाल मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ फिल्म ‘मर्दानी 2’ में और हाल ही में एक और मशहूर अदाकारा काजोल के साथ फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में काम कर चुके हैं.

विशाल जेठवा तुनिशा को याद करके भावुक हो गए हैं. उन्होंने बताया है कि तुनिशा की मौत से कुछ दिनों पहले ही उनकी तुनिशा से मुलाक़ात हुई थी. तुनिशा के साथ ढेर सारी तस्वीरें साझा करते हुए विशाल ने एक लंबा चौड़ा नोट इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

अभिनेता ने लिखा है कि, “क्यूं खामोश हूं, इस आस में कि तुम लौट आओगी ? मैं आपको बता दूं, यह सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि आपके आसपास के सभी लोग, आपके परिवार से लेकर आपके सभी प्रशंसक और शुभचिंतक भी ऐसा ही महसूस करते हैं. यह बहुत दर्दनाक और असहनीय लगता है कि आपने अपने सभी प्रियजनों को बहुद दुख, शोक, सदमा दिया है, लेकिन दुख की बात है कि हमें इस तथ्य को स्वीकर करना होगा कि आप चली गई हैं और हम आपको दोबारा नहीं देख पाएंगे.

मैं बहुत अजीब लग सकता हूं लेकिन क्या मैं यह कह सकता हूं कि मैं न केवल दुखी हूं बल्कि गहरे गुस्से में भी हूं और आपसे बहुत सारी शिकायते व सवाल हैं ? जैसे कई और लोगों के पास हैं. उन्होंने आगे लिखा कि, आपके साथ राधा-कृष्ण की भूमिका निभाने की मेरी इच्छा अधूरी रह गई. मैडेनिंग ड्राइव्स, लॉन्ग चैट्स, क्रेजी फैमिली टाइम्स के साथ हमेशा आपके लिए मेरे प्योर प्यार को संजो कर रखूंगा…मुझे नहीं पता था कि 4 दिन पहले जब हम मिले थे तो आपके साथ आखिरी मुलाकात होगी”.

विशाल ने आगे लिखा कि, “अभी कुछ दिन पहले जब मैं तुनिशा से मिला तो मैंने उसके हाथ पर एक टैटू देखा जिसमें लिखा था – हर चीज से प्यार करो! तभी मैं उसे बताना चाहता था कि आप इसे सब कुछ से ऊपर आत्म प्रेम में क्यों नहीं बदल देते? मुझे खेद है कि मैंने ऐसा नहीं कहा. तुनिशा आप हमेशा सबके दिल में रहेंगी. सच में बहुत जल्दी चली गई”.

अंत में अभिनेता ने लिखा कि, “कभी भी किसी व्यक्ति, स्थिति, भौतिक संपत्ति, सपने या यहां तक कि अपने विचार को भी अपने जीवन से ऊपर न रखें. कभी भी किसी ऐसी चीज के प्रति आसक्त न हों जो आपके जीवन को इतना बेचैन कर दे कि आपको ऐसा अतिवादी कदम उठाने का मन करे. जबकि हमारे पास जन्म के विपरीत मृत्यु के कई तरीके हैं, काश कोई इसे नहीं चुनता…”.

Back to top button