बॉलीवुड

सगाई के बाद क्यों अक्षय-रवीना ने नहीं की थी शादी, खिलाड़ी की इस गंदी हरकत से हो गया था ब्रेकअप

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपने शानदार अभिनय के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. अक्षय ने बड़े पर्दे पर कई हसीनाओं संग रोमांस किया है. वहीं असल जिंदगी में भी उनका दिल करीब आधा दर्जन अभिनेत्रियों पर आया. बॉलीवुड में शुरुआत के साथ से ही अक्षय अफेयर्स को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे हैं.

akshay kumar

वहीं शादी के बाद भी दूसरी महिला संग संबंध रखने से अक्षय ने परहेज नहीं किया. 90 के दशक की कई महशूर और खूबसूरत हसीनाओं पर अक्षय कुमार का दिल आया. करियर के शुरुआती दौर में अक्षय का नाम शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन जैसी बड़ी अभिनेत्रियों संग जुड़ा था.

अक्षय के शिल्पा और रवीना संग इश्क के चर्चे किसी से छिपे नहीं है. अक्षय का इन दोनों ही एक्ट्रेस संग अफेयर खूब सुर्ख़ियों में रहा. फिलहाल हम आपसे बात करेंगे अक्षय और रवीना की प्रेम कहानी के बारे में. दोनों कलाकारों ने शादी भी कर ली थी. लेकिन फिर ऐसा क्या हुआ था कि दोनों का रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया था.

akshay kumar and raveena tandon

अक्षय और रवीना के रिश्ते की शुरुआत सुपरहिट फिल्म ‘मोहरा’ के समय हुई थी. इस फिम की शूटिंग के समय दोनों एक दूसरे पर दिल हार बैठे थे. एक ओर जहां दोनों की जोड़ी मोहरा में पसंद की गई तो वहीं असल जिंदगी में भी दोनों के बीच ऐसा ही रिश्ता बन गया था.

दोनों एक दूजे से बेहद प्यार करते थे और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का साथ चाहते थे. अक्षय ने रवीना से वादा किया था कि वे ‘मोहरा’ की शूटिंग खत्म होने के बाद उनसे शादी कर लेंगे. दोनों ने चोरी छिपे एक मंदिर में सगाई भी कर ली थी. हालांकि शादी के लिए अक्षय ने रवीना के सामने एक शर्त रखी थी.

अक्षय कुमार चाहते थे कि शादी के बाद रवीना फिल्मों में काम करना बंद कर दें. अक्षय के प्यार में रवीना इस कदर दीवानी थी कि वे उनके लिए सब कुछ करने को तैयार हो चुकी थी. हालांकि रवीना को उस समय बड़ा झटका लगा जब अक्षय का नाम खुद से 13 साल बड़ी दिग्गज अभिनेत्री रेखा के साथ जुड़ा था.

akshay kumar and raveena tandon

फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ के समय अक्षय और रेखा के इश्क के चर्चे होने लगे थे. फिल्म में दोनों के साथ रवीना भी अहम रोल में थी. बता दें कि अक्षय और रेखा के बीच फिल्म में बेहद इंटीमेट सीन भी फिल्माए गए थे.

वो रात और फिर टूट गया अक्षय-रवीना का रिश्ता

akshay kumar and raveena tandon

फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ की सफलता के बाद एक पार्टी का आयोजन किया गया था. पार्टी में अक्षय, रेखा और रवीना तीनों पहुंचे थे. पार्टी में रवीना ने नोटिस किया कि अक्षय का ज्यादा ध्यान उन पर नहीं बल्कि रेखा पर है. दोनों ने देर रात तक पार्टी की थी. यही बात रवीना को खटक गई और अक्षय एवं उनका रिश्ता फिर हमेशा हमेशा के लिए टूट गया था.

Back to top button