बॉलीवुड

Video: अजय की बेटी को चलते-चलते लगी ठोकर, गिरने से बाल-बाल बची, लोग बोले- इतना क्यों पीती है ?

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और मशहूर अभिनेत्री काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. न्यासा देवगन एक चर्चित स्टारकिड है. बता दें कि न्यासा को पार्टी का काफी शौक है. वे अक्सर अपने दोनों के साथ पार्टी का मजा लेती हुई देखी जाती है.

ajay devgn

हाल ही में देश दुनिया में क्रिसमस की धूम देखने को मिली थी. कई सितारों ने भी क्रिसमस मनाया. कई सेलेब्स ने क्रिसमस पर पार्टी भी रखी थी. क्रिसमस पार्टी में न्यासा भी अपने दोस्तों संग पहुंची थी. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें न्यासा चलते-चलते अचानक से लड़खड़ा जाती है.

nyasa devgn

हाल ही में न्यासा का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इंस्टेंट बॉलीवुड ने साझा किया है. इसमें न्यासा नीले रंग की जींस और गुलाबी रंग के टॉप में नजर आ रही हैं. उन्हें जुहू में देखा गया था. इस दौरान चलती हुई न्यासा को पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और उनका वीडियो वायरल हो गया.

nyasa devgn

वायरल वीडियो में आप न्यासा को भागते हुए देख सकते हैं. तब ही एक मोड पर वे गिरते-गिरते बचती हैं. दरअसल जल्दी-जल्दी चलने के चक्कर में न्यासा को ठोकर लग जाती है. न्यासा गिरने ही वाली थी लेकिन वे खुद को संभालती है और फिर आगे बढ़ जाती है. न्यासा के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

न्यासा जब जुहू में एक वेन्यू से निकली तो उन्हें पैपराजी अपने कैमरे में कैद करने लगे. वे अपना चेहरा छिपाने लगी और वहां से जल्दबाजी में अपनी गाड़ी की ओर बढ़ने लगी लेकिन जल्दबाजी के चक्कर में उन्हें चोट भी लग सकती थी. उन्हें ठोकर लगी और आगे उनके साथ चल रहे एक शख्स की मदद से वे गिरने से बच गई.

nyasa devgn

न्यासा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”इतना क्यों पीते हो”. एक ने लिखा कि, ”डरा रही है ये तो”. एक ने कमेंट किया कि, ”भाई ये ज्यादा नशेड़ी नहीं है ?”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”चलना भी नहीं आता है क्या इसको”.

nyasa devgn

बॉलीवुड में करियर नहीं बनाना चाहती न्यासा

बता दें कि अजय और काजोल की बेटी उनकी राह पर न चलते हुए बॉलीवुड में करियर न बनाकर अन्य क्षेत्र में काम करना चाहती हैं. हाल ही में बेटी को लेकर एक साक्षात्कार में काजोल ने कहा था कि, ”न्यासा सिंगापुर में पढ़ रही थी. कई बार लोगों ने उसे बस में रोका और उसका ऑटोग्राफ लिया. इसलिए, यह अजीब है लेकिन वह पूरी दुनिया में जानी जाती है”.

Back to top button