बॉलीवुड

20 की उम्र में ही करोड़ों की संपत्ति की मालकिन बन गई थी तुनिशा शर्मा, अपने पीछे छोड़ गई इतना कुछ

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रही तनीषा शर्मा ने शनिवार को अपने शो ‘अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनके असामयिक निधन की ख़बर से टीवी इंडस्ट्री हैरान रह गई थी. बताया जा रहा है कि बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद द्वारा उकसाए जाने के बाद उन्होंने यह ख़ौफ़नामा कदम उठाया था.

बता दें कि शीजान मोहम्मद तुनिशा के सह कलाकर भी थे. दोनों साथ में धारावाहिक ‘अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल’ में काम कर रहे थे. इस दौरान दोनों के एक दूजे से प्यार हो गया था. लेकिन जल्द ही दोनों के बीच रिश्ते भी बगड़ गए थे. परेशान होकर तुनिशा ने मौत को गले लगा लिया था.

तुनिशा की उम्र महज 20 साल थी. उन्होंने छोटी सी उम्र में ही बड़ा नाम कमा लिया था. वे कई शोज में काम कर चुकी थी. इतना ही नहीं तुनिशा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ जैसे मशहूर सितारों की फिल्मों में भी काम किया था. 20 वर्षीय तुनिशा अब सिर्फ यादों में जीवित है.

तुनिशा अपने पीछे अपने परिवार और चाहने वालों को रोता हुआ छोड़ गई है. इसके अलावा वे करोड़ों रुपये की संपत्ति भी छोड़ गई है. तुनिशा करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन थीं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तुनिशा के पास लगभग 15 करोड़ रुपये की संपत्ति थी.

तुनिशा के पास एक बेहद कीमती आलीशान घर है. इसकी कीमत करोड़ों में है. इसके अलावा उनके पास करोड़ों रुपये की कीमत की गाड़ियां भी थी. उनके पास कई गाड़ियां थी. 20 साल की छोटी सी उम्र में ही तुनिशा ने अच्छी शोहरत के साथ ही अच्छी खासी दौलत भी कमा ली थी.

इस सीरियल से की थी एक्टिंग की शुरुआत

तुनिशा का जन्म 4 जनवरी 2002 को हुआ था. 20 साल की तुनिशा जल्द ही अपना 21वां जन्मदिन मनाने वाली थी और वे इसके लिए तैयारियां भी कर रही थी. बता दें कि तुनिशा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ से की थी.

तुनिशा ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’ में काम करने के बाद इंटरनेट वाला लव, हीरो : गायब मोड ऑन और इश्क सुभान अल्लाह जैसे शोज में भी नजर आईं. फिलहाल वे ‘अली बाबा’ में काम कर रही थीं.

इन फिल्मों में भी आई नजर

छोटे पर्दे के साथ ही तुनिशा ने बड़े पर्दे पर भी काम किया था. वे बॉलीवुड में ‘कहानी 2’, ‘दबंग 3’ ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी थी. बता दें कि फिल्म फितूर में उन्होंने कैटरीना कैफ और दबंग 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ काम किया था.

Back to top button