बॉलीवुड

क्या नेहा कक्कड़ ने छोड़ दिया इंडियन आइडल 13 ? दुबई में मजे कर रही सिंगर, सामने आई ऐसी तस्वीरें

इंडियन आइडल देश का चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो है. फिलहाल इंडियन आइडल का 13वां सीजन चल रहा है. इस सीजन को विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ जज कर रहे हैं. वहीं शो में होस्ट की भूमिका में गायक आदित्य नारायण देखने को मिल रहे हैं.

इंडियन आइडल शुरुआत से ही दर्शकों का चहेता बना हुआ है. इस शो का हर सीजन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहता है. यह सीजन भी हर सीजन की तरह सफल हो चुका है. हालांकि शो में बीते कुछ एपिसोड्स में नेहा कक्कड़ देखने को नहीं मिली है. शो में वे हिमेश और विशाल के बीच वाली सीट पर बैठी हुई नजर आती हैं.

बीते कुछ एपिसोड से इंडियन आइडल 13 में नेहा कक्क्ड़ देखने को नहीं मिली है. अपनी मौजूदगी से नेहा शो में चार चांद लगा देती है लेकिन फिलहाल नेहा शो से दूर है. फैंस इस बात से खुश नहीं है.

फैंस के मन में नेहा को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. लोगों को लग रहा है कि नेहा ने शो छोड़ दिया है तो किसी का मानना है कि नेहा अपने किसी अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त है. फैंस के मन में कई तरह के सवाल उलझे हुए है. तो आपको बता दें कि नेहा लाइव कंसर्ट करने में व्यस्त चल रही हैं.

neha kakkar

हाल ही में उन्होंने अपने दुबई कंसर्ट की झलक फैंस को सोशल मीडिया पर दिखाई थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से चार तस्वीरें साझा की थी इनमेंमे गायिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ”मैंने इस लुक को अपने दुबई कॉन्सर्ट के लिए डिजाइन किया था, जो काफी अच्छा निकला! तुम लोग क्या सोचते हो ?”.

neha kakkar

इंडियन आइडल सीजन 13 में नेहा पिछले तीन सप्ताह से नजर नहीं आ रही हैं. उन्होंने लाइव कंसर्ट के लिए शो से ब्रेक लें रखा है. फिलहाल उनकी लेटेस्ट तस्वीरों की बात करते है जिनमे वे किसी हॉलीवुड स्तर की तरह नजर आ रही हैं. काले रंग के कपड़ों पर उन्होंने गुलाबी रंग का खूबसूरत कोट पहन रखा है.

इन तस्वीरों में नेहा कार के भीतर बैठी हुई नजर आ रही हैं और वे अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. इन तस्वीरों पर उनके पति रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”पूर्णता तुम हो”. भोजपुरी अभिनेत्री संभावना सेठ ने लिखा है कि, ”आप हर लुक में अच्छी लगती हो”. नेहा के भाई टोनी कक्क्ड़ ने ‘किलर’ लिखते हुए फायर इमोजी कमेंट किया है. फैंस ने भी इस पर खूब कमेंट्स किए है.

नेहा ने वीडियो भी किया शेयर

इन तस्वीरों के अलावा नेहा ने एक वीडियो भी इंस्टाग्रम पर साझा किया था. वीडियो में वे दुबई में हजारों फैंस की भीड़ के सामने मंच पर जोरदार प्रस्तुति देती हुई नजर आ रही हैं. वे अपने गानों से लोगों को झूमने पर मजबूर कर रही हैं. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस में भारी उत्सुकता देखने को मिल रही है.

Back to top button