बॉलीवुड

सलमान खान के बर्थडे पर घर के बाहर मची भगदड़, पुलिस ने फैंस को जमकर पीटा, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान 27 दिसंबर को 57 साल के हो गए. मंगलवार, 27 दिसंबर को सलमान ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया. मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सलमान का जन्म सलीम खान और सलमा खान के घर 27 दिसंबर 1965 को हुआ था.

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में है. सलमान के जन्मदिन के ख़ास अवसर पर उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में फैंस अभिनेता के घर के बाहर एकत्रित हुए थे.

सलमान ने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को निराश नहीं किया. वे अपने घर की बालकनी में आए. फैंस से रूबरू हुए और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया. सलमान कुछ देर बालकनी में रुके रहे और फिर अंदर चले गए. सलमान की एक झलक के लिए उनके घर फैंस की भारी भीड़ जमा थी. भीड़ बेकाबू हो रही थी और भीड़ को संभालने के लिए भारी पुलिस बल भी मौजूद था.

salman khan

सलमान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस की भीड़ पर मुंबई ने लाठीचार्ज कर दिया. दरअसल भीड़ बेकाबू हो रही थी. ऐसे में पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है कि पुलिस सलमान के फैंस को पीट रही है.

salman khan fans lathicharge

ट्विटर पर एक वीडियो समाचार एजेंसी ANI ने साझा किया है. ट्वीट में लिखा है कि, ”सलमान खान के जन्मदिन पर उनके आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जमा भीड़ पर मुंबई पुलिस ने लाठीचार्ज किया”. बता दें कि जब सलमान बालकनी में आने के बाद अंदर चले गए थे उसके बाद भगदड़ सी मचने लगी थी. इसके बाद पुलिस ने यह कदम उठाया.

जन्मदिन पर सलमान ने शेयर की यह तस्वीर, फैंस का किया धन्यवाद

वहीं जन्मदिन के मौके पर सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर में सलमान घर की बालकनी में खड़े हुए नजर आ रहे हैं. उनके सामने फैंस की भीड़ है. सभी का अभिनेता हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं. कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है कि, ”आप सभी का धन्यवाद”.

तस्वीर पर कमेंट करते हुए बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अब्दु रोजिक ने लिखा है कि, ”जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनांए सर”. अरमान मलिक ने हार्ट इमोजी कमेंट किया. वहीं बिग बॉस 15 के उपविजेता प्रतीक सहजपाल ने कमेंट में लिखा है कि, ”लव यू भाई”. गायक जस्सी गिल ने कमेंट किया कि, ”जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं भाईजान”.

सलमान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो इस साल उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. हालांकि साल 2023 में वे दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. पहले 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज होगी.

इसके बाद दिवाली के मौके पर वे अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ लेकर आएंगे. ये दोनों ही बिग बजट फ़िल्में है और दोनों ही फिल्मों का अभिनेता के फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Back to top button