बॉलीवुड

प्यार के लिए 15 की उम्र में घर से भाग गई थी पूजा बनर्जी, शादी से पहले ही हो गई थी प्रेग्नेंट

पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. पूजा का जन्म 6 फरवरी 1987 को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुआ था. पूजा 35 साल की हो चुकी हैं. पूजा अपने काम के साथ ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं.

बता दें कि पूजा को ख़ास और बड़ी पहचान लोकप्रिय धारावाहिक ‘देवों के देव महादेव’ से मिली थी. इसमें भगवान शिव के रोल में अभिनेता मोहित रैना नजर आए थे जबकि पूजा बनर्जी ने इसमें माता पार्वती का किरदार निभाया था. इस किरदार ने उन्हें बड़ी पहचान दिलाई थी.

15 साल की उम्र में घर से भाग गई थी पूजा

पूजा बनर्जी महज 15 साल की छोटी सी उम्र में अपना घर छोड़कर भाग गई थी. ऐसा उन्होंने अपने प्यार के लिए किया था. एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि 15 साल की उम्र में वे एक लड़के संग प्यार में थीं. इसके बाद वे अपने घर से भाग गई थी.

अरुनोय चक्रबर्ती से हुई थी पूजा की पहली शादी

puja banerjee

पूजा ने एक नहीं दो-दो शादी की है. पूजा की पहली शादी अरुनोय चक्रबर्ती से हुई थी. हालांकि दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं चली थी. दोनों ने जल्द ही तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी.

कुणाल वर्मा से हुई थी दूसरी शादी

puja banerjee with kunal verma

पहली शादी के टूटने के बाद पूजा ने दूसरी शादी कुणाल वर्मा से की थी. बताया जाता है कि पूजा शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं. इस मामले पर अभिनेत्री ने कहा था कि, उन्होंने और कुणाल ने अपनी शादी कोरोना काल में रजिस्टर्ड करवा ली थी.

2020 में हुआ बेटे का जन्म, फिर 2021 में गोवा में लिए 7 फेरे

puja banerjee with kunal verma

कुणाल और पूजा अब एक बेटे के माता-पिता है. दोनों के बेटे का जन्म साल 2020 में हुआ था. पूजा बता चुकी है कि वे शादी रजिस्टर्ड करवाने के बाद ही मां बनी थी. वहीं दोनों ने साल 2021 में गोवा में शानदार अंदाज में शादी रचाई थी.

बंगाली बिग बॉस में आई नजर

puja banerjee with kunal verma

पूजा बनर्जी बंगाली बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. ‘देवों के देव महादेव’ के अलावा उन्होंने अन्य धारावाहिकों में भी काम किया है.

इंस्टाग्राम पर है अच्छी फैन फॉलोइंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja)

पूजा इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं. वे अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस संग साझा करती रहती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड और हॉट अंदाज भी देखने को मिलता है. पूजा को इंस्टाग्राम पर 22 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वे अब तक इंस्टा से 1818 पोस्ट कर चुकी हैं.

Back to top button