बॉलीवुड

बेटे के सामने ही काजल अग्रवाल ने पति गौतम को होंठों पर किया Kiss, भड़क गए फैंस, कहा- बेशर्म लोग

हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर साझा की है जिस पर वे बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं. क्रिसमस के मौके पर उन्होंने एक ऐसी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा कर दी है जिसके लिए उन्हें लोगों से खरी खोटी सुनने को मिल रही है.

एक तस्वीर में आप काजल, उनके पति गौतम किचलू और उनके बेटे को देख सकते हैं. बेटा गौतम की गोद में है. बेटे के सामने ही काजल और गौतम ने एक दूसरे को होंठों पर किस कर लिया वो भी घर से बाहर सरेआम. इस तस्वीर को काजल ने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा है कि, ”वह सब जो मुझे क्रिसमस के लिए चाहिए”.

इसके अलावा काजल ने एक अन्य तस्वीर और साझा की है जिसमें वे सड़क किनारे अपने बेटे के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. मां बेटे की इस तस्वीर पर तो फैंस ने खूब प्यार लुटाया है लेकिन गौतम और काजल की लिपलॉक वाली तस्वीर पर दोनों को यूजर्स ने आड़े हाथों ले लिया है.

काजल और गौतम की किस करने वाली तस्वीर को समाचार लिखे जाने तक 6 लाख 25 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे. वहीं इस पर ढेरों कमेंट्स भी आए है. कई लोगों ने दोनों को निशाना बनाते हुए उन्हें जमकर ट्रोल किया है और ऐसे सरेआम किस करना सही नहीं ठहराया.

kajal aggarwal and gautam kitchlu

क्रिसमस के ख़ास मौके पर साझा की गई तस्वीर पर काजल बुरी तरह फंस गई. वे पति के साथ इस दिन रोमांटिक हो गई और इन पलों की झलक सोशल मीडिया पर दिखा दी. लेकिन दोनों का यह प्यार कई लोगों को रास नहीं आया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”अब सड़क पर ही…”.

वहीं एक यूजर ने मजेदार कमेंट किया है. तस्वीर में काजल और गौतम के बेटे नील का मुंह दूसरी पर है. इस पर एक यूजर ने लिखा है कि, ”बेबी का रिएक्शन ऐसा है कि कोई आएगा तो बताता हूं आप लो कन्टीन्यू करो”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”बेशर्म लोग…ये क्रिसमस सेलिब्रेशन है मगर आप लोग kiss कर रहे हो…पर्सनल लाइफ प्राइवेट लाइफ है, प्लीज”. जबकि एक ने लिखा कि, ”बेशर्मी की भी हद होती है. ये सब भी बच्चे के सामने कर रहे हो और इंस्टा पर डाल रही हो हद है”. एक ने लिखा कि, ”हे भगवान ये तो ब्रेकअप से ज्यादा दर्द देता है”.

kajal aggarwal and gautam kitchlu

2020 में हुई थी काजल-गौतम की शादी

बता दें कि गौतम और लाजल ने अफेयर के बाद शादी कर ली थी. दोनों की शादी बेहद धूमधाम के साथ साल 2020 में हुई थी. इसके बाद दोनों बेटे नील के माता-पिता बने थे.

बात काजल के वर्कफ़्रंट की करें तो वे फिल्म ‘इंडियन 2’ और ‘घोस्टी’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फ़िल्में साल 2023 में रिलीज होगी.

Back to top button