बॉलीवुड

तुनिशा शर्मा से पहले इन 6 स्टार्स के सुसाइड से हिल गए थे फैंस, कोई BF तो कोई कर्ज से था परेशान

20 वर्षीय टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) ने शनिवार को टीवी शो के सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें मर्त घोषित कर दिया गया. पुलिस ने खुलासा किया है कि ब्वॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद ने उन्हें प्रताड़ित किया था इसके बाद तनीषा ने यह कदम उठाया.

Tunisha Sharma

तुनिशा शर्मा फिलहाल टीवी शो अली बाबा में काम कर रही थीं. इस शो का हिस्सा शीजान मोहम्मद भी है. तुनिशा शर्मा के सुसाइड की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. वैसे आपको बता दें कि तनीषा से पहले और भी कई टीवी कलाकारों की आत्महत्या ने फैंस को हिलाकर रख दिया था. आइए ऐसे ही कुछ अन्य स्टार्स के बारे में जानते है जिन्होंने सुसाइड कर लिया था.

प्रत्युषा बनर्जी

Pratyusha Banerjee

प्रत्युषा बनर्जी लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाकर मशहूर हुई थीं. इस शो ने उन्हें घर-घर में लोकप्रियता दिलाई थी. हालांकि अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज संग उनके रिश्ते बिगड़ गए थे. दोनों लिव इन में रहा करते थे. बताया जाता है कि राहुल ने सुसाइड के लिए प्रत्युषा को उकसाया था. अभिनेत्री ने अप्रैल 2016 में आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद राहुल की गिरफ्तारी हुई थी.

वैशाली ठक्कर

वैशाली ठक्कर के सुसाइड पर भी खूब बवाल मचा था. वैशाली ठक्कर ये रिश्ता क्या कहलाता है और ससुराल सिमर का जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में काम कर चुकी थीं. वैशाली ने अक्टूबर 2022 में अपने इंदौर स्थित घर पर फांसी लगा ली थी. उन्हें सुसाइड के लिए उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड राहुल नवलानी द्वारा उकसाया गया था. वैशाली के निधन के बाद पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार किया था.

सुशांत सिंह राजपूत

sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता थे. लेकिन बॉलीवुड में काम करने से पहले सालों तक वे टीवी में काम करते थे. उन्हें धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से पहचान मिली थी. उन्होंने 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लेट में फांसी लगा ली थी. उनकी मौत की वजह अब तक स्पष्ट नहीं हुई है. हालांकि माना जाता है कि वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे और इस वजह से उन्होंने यह खौफनाक कदम उठा लिया था. उनके निधन के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई थी.

मनमीत ग्रेवाल

manmeet grewal

साल 2020 में टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने आत्महत्या करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी. कोरोना के दौरान उन्हें आर्थिक तंगी से जूझना पड़ा था. उन्होंने और उनके दोस्त ने फॉरेन ट्रिप पर जाने के लिए लोन लिया था और इसे चुकाने में वे असमर्थ हो गए थे. इससे परेशान होकर अभिनेता ने मई 2020 में आत्महत्या कर ली थी.

प्रेक्षा मेहता

preksha mehta

प्रेक्षा मेहता टीवी अभिनेत्री थीं. वे एक सुसाइड नोट छोड़कर गई थी जिसमें लिखा था कि उनकी आत्महत्या के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. बताया जाता है कि वे कोरोना के दौरान काम न मिलने से परेशान थीं.

कुशल पंजाबी

kushal punjabi

टीवी अभिनेता कुशल पंजाबी ने भी आत्महत्या की थी. उन्होंने अपने मुंबई स्थित घर में साल 2019 में फांसी लगा ली थी. वे भी एक सुसाइड नो छोड़कर गए थे जिसमें अभिनेता ने लिखा था कि उनकी आत्महत्या के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है. हालांकि माना जाता है कि उनके उनकी पत्नी से रिश्ते ठीक नहीं थे. इस वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली थी.

Back to top button