बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन के नाती संग शाहरुख़ की बेटी सुहाना, साथ में मनाया क्रिसमस, वायरल हुई ऐसी तस्वीरें

दुनियाभर में 25 दिसंबर को क्रिसमस का त्यौहार मनाया गया. क्रिसमस की धूम भारत में भी देखने को मिलती है. वैसे तो यह ईसाईयों का त्यौहार है हालांकि भारत और बॉलीवुड में भी क्रिसमस मनाया जाता है. बॉलीवुड सेलेब्स इस त्यौहार को मनाते हैं. वे फैंस को क्रिसमस की शुभकामनाएं भी देते हैं.

suhana and agastya

बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने क्रिसमस मनाया. वहीं अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान भी क्रिसमस पार्टी में पहुंची थीं. उनके साथ इस दौरान अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा भी मौजूद थीं. सोशल मीडिया पर सभी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है.

suhana and agastya

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को क्रिसमस पार्टी में एक जैसे रंग के कपड़ो में देखा गया. दोनों काले रंग के कपड़ों में क्रिसमस पार्टी में पहुंचे थे. वहीं बिग बी की नातिन और अगस्त्य की बहन नव्या नवेली नंदा ने सफ़ेद रंग की ड्रेस पहन रखी थी.

बता दें कि क्रिसमस के मौके पर क्रिसमस पार्टी का आयोजन कुणाल कपूर ने किया था. इसमें कई सेलेब्स और कई स्टारकिड्स ने शिरकत की थी. इस दौरान सुहाना, नव्या और अगस्त्य एक साथ नजर आए.

रणबीर और आलिया भी पहुंचे

बताया जा रहा है कि कुणाल कपूर द्वारा आयोजित की गई क्रिसमस पार्टी में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी पहुंची थीं. उनके अलावा अन्य कई सेलेब्स भी कुणाला के क्रिसमस लंच में पहुंचे थे.

एक ही फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं अगस्त्य और सुहाना

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जल्द ही अगस्त्य नंदा और सुहाना खान हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखने जा रहे हैं. दोनों साल 2023 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे. दोनों की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ है. इसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. 2023 में रिलीज होने वाली इस फिल्म से बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर का भी डेब्यू होगा. इनके अलावा फिल्म में मिहिर आहूजा, वेदांग रैना भी नजर आने वाले हैं.

22 साल की है सुहाना, इंस्टाग्राम पर हैं काफी लोकप्रिय

शाहरुख़ और गौरी खान की लाड़ली सुहाना खान का जन्म 22 मई 2000 को हुआ था. 22 वर्षीय सुहाना सोश्ल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर सुहाना के 3 लाख (3 मिलियन) से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है. वे अक्सर इंस्टा पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

suhana khan

अमिताभ बच्चन की बेटी के बेटे हैं अगस्त्य

वहीं अगस्त्य की बात करें तो अगस्त्य अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और मशहूर बिजनेमैन निखिल नंदा एके बेटे हैं. अगस्त्य की उम्र भी 22 साल है. उनका जन्म 23 नवंबर 2000 को हुआ था. जबकि श्वेता और निखिल की एक बेटी नव्या नवेली नंदा भी है. नव्या भी काफी सुर्खियां बटोरती रहती है.

agastya nanda

Back to top button
?>