बॉलीवुड

एक है सुपरस्टार, एक बनने वाला था सुपरस्टार, जानिए कौन है रेखा संग खड़े ये छोटे-छोटे बच्चे ?

हिंदी सिनेमा की सदाबहार अदाकारा रेखा ने बॉलीवुड में बड़ा और ख़ास नाम कमाया है. महज 15 साल की छोटी उम्र में रेखा ने फ़िल्मी दुनिया में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम करना शुरू कर दिया था. बॉलीवुड में वे अपने अभिनय के साथ ही अपनी खूबसूरती और डांस से भी चर्चा में रही.

rekha

68 वर्षीय रेखा जब भी नजर आती है तो अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लेती हैं. रेखा की तस्वीरों को फैंस खूब पसंद करते हैं. फिलहाल उनकी एक बहुत पुरानी तस्वीर पुरानी हो रही है जिसमें उनके साथ कई बच्चे भी नजर आ रहे हैं. ये चारों ही बच्चे बॉलीवुड के कलाकार हैं.

rekha

इस वायरल तस्वीर में आप देख सकते है कि रेखा बीच में बैठी हुई है. उनके पास में दो लड़के और दो लड़की है. इनमें से एक अब बच्चा अब सुपरस्टार है. एक सुपरस्टार बनने वाला था और एक बच्ची फ्लॉप एक्ट्रेस है. आइए आपको रेखा के साथ नजर आ रहे इन बच्चों के बारे में विस्तार से बताते हैं.

ऋतिक रोशन

rekha

सफ़ेद रंग की शर्ट में नजर आ रहा बच्चा ऋतिक रोशन है. ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. दो दशक से ज्यादा समय से वे फ़िल्मी दुनिया में काम कर रहे हैं. बता दें कि ऋतिक के पिता राकेश रोशन अपने समय के अभिनेता रहे हैं और वे एक निर्देशक भी हैं.

hrithik roshan

ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड में बाल कलाकार के रुप में भी काम किया है. वही इसके बाद बतौर मुख्य अभिनेता उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से हुई थी. ऋतिक को आखिरी बार फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था.

जुगल हंसराज

ऋतिक के ठीक पीछे खड़ा बच्चा अभिनेता जुगल हंसराज है. जुगल एक समय बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता थे. अपने लुक्स से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था. वे पहले बाल कलाकार के रुप में काम कर चुके थे. फिर लीड एक्टर के रुप में काम किया.

jugal hansraj

जुगल एक समय अपने करियर में बहुत अच्छा काम कर रहे थे और वे सुपरस्टारर बनने की राह पर थे लेकिन बाद में उनका करियर ढलान पर आ गया था और उन्होंने फिल्म इंडट्री से दूरी बना ली थी.

तनीषा मुखर्जी

तनीषा मुखर्जी आगे खड़ी हुई बच्ची है. बता दें कि तनीषा मुखर्जी अभिनेत्री काजोल की छोटी बहन और अजय देवगन की साली हैं. बहन और जीजा की तरह तनीषा ने भी बॉलीवुड में काम किया. लेकिन वे फ्लॉप रही.

तनीषा में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘Sssshhh…’ से की थी.इसके बाद वे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘सरकार’ में देखने को मिली थी. बॉलीवुड के अलावा वे दक्षिण भारतीय सिनेम में भी काम कर चुकी हैं और बिग बॉस 7 में भी नजर देखने को मिली हैं.

सुनयना रोशन

sunaina roshan

तनीषा के पीछे खड़ी बच्ची ऋतिक रोशन की बड़ी बहन सुनयना रोशन हैं. बता दें कि सुनयना ने भाई ऋतिक और पिता राकेश रोशन से अलग हटकर हिंदी सिनेमा में बतौर निर्माता काम किया है.

Back to top button