बॉलीवुड

कंगना को पद्मश्री मिलने पर छलका साउथ एक्ट्रेस जयसुधा का दर्द, कहा- सरकार हमें नोटिस नहीं करती

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत को साल 2021 में भारत सरकार ने देश के चौथे सबसे ऊंचे नागरिक सम्मान ‘पद्मश्री’ से सम्मानित किया था. इस सम्मान के बाद बॉलीवुड में कंगना का कद और बढ़ गया था. हालांकि कंगना को पद्मश्री देने पर कई लोगों ने असहमति जताई थी.

kangana ranaut

जब कंगना को साल 2021 में पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा उनके सिनेमा में दिए गए योगदान के लिए पद्मश्री से सम्मानित किया गया था तो इसके बाद कई लोगों ने उन्हें बधाई और शुभकामनांए दी थी. वहीं कई लोग इससे नाखुश भी थे. वहीं अब इस मामले पर दक्षिण भारतीय सिनेमा की एक अभिनेत्री का दर्द छलका है.

कंगना रनौत को पद्मश्री मिलने से तेलुगु सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री जयसुधा भारत सरकार से खफा है. बता दें कि नंदामुरी बालकृष्ण वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अहा वीडियो पर एनबीके के साथ अनस्टॉपेबल नामक टॉक शो के होस्ट भी हैं.

हाल ही में उनके शो पर एक एपिसोड में अभिनेत्री जयसुधा पहुंची थीं. उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री एवं भाजपा नेत्री जाया प्रदा और राशि खन्ना भी मेहमान के रुप में आई थीं. बता दें कि जयसुधा दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं. वे ‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन संग फिल्म सूर्यवंशम में भी नजर आ चुकी है. उन्होंने और नंदामुरी बालकृष्ण ने कंगना को दिए गए पद्मश्री पर भारत सरकार पर सवाल खड़े किए है.

kangana ranaut

कंगना रनौत पर साधा निशाना

नंदामुरी बालकृष्ण द्वारा होस्ट किए जाने वाले अनस्टॉपेबल नामक टॉक शो पर जयसुधा ने कहा कि, ”कंगना रनौत को पद्मश्री मिलने से मुझे कोई परेशानी नहीं है. वह एक अच्छी अभिनेत्री हैं. फिर भी, उन्हें 10 फिल्मों के भीतर वह पुरस्कार मिला. यहां पर, हमने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन सरकार ने ध्यान तक नहीं दिया”.

kangana ranaut

जयसुधा की बात सुनकर अभिनेत्री जाया प्रदा ने कहा कि, ”हमें इसे सम्मान पूर्वक प्राप्त करना चाहिए, मांग कर नहीं”. इसके आगे जयसुधा ने कहा कि, ”यहां तक कि विजया निर्मला, गिनीज रिकॉर्ड्स में दर्ज महिला निर्देशक को भी इतनी सराहना नहीं मिली है. कभी-कभी मुझे बुरा लगता है कि सरकार, दक्षिण की सराहना नहीं करती है”.

अब इमरजेंसी में नजर आएगी कंगना

kangana ranaut emergency starcast

बात अब कंगना रनौत के वर्कफ़्रंट की करें तो कंगना का पूरा फोकस इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर है. कंगना इस फिल्म में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली हैं, वे इस फिल्म की निर्देशक भी हैं. फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

Back to top button