बॉलीवुड

अब इतनी बड़ी और खूबसूरत हो गई दंगल की नन्हीं बबीता, खूबसूरती के आगे फेल हो जाए सारा और जान्हवी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने इस साल फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता नागा चैतन्य भी नजर आए थे. फिल्म से दर्शकों और मेकर्स को भी काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म फ्लॉप रही थी.

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ एक हॉलीवुड फिल्म का हिंदी रीमेक थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट भी नहीं निकाल पाई थी. फिल्म का बहुत बुरा हश्र हुआ और उसके बाद आमिर ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला ले लिया था.

sanya malhotra

आमिर के फैसले से हर कोई हैरान रह गया था लेकिन उन्होंने कहा था कि वे एक फिल्म ‘चैम्पियंस’ का निर्माण करेंगे. वैसे आपको बता दें कि आमिर ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में की है. उनकी फिल्म ‘दंगल’ हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है.

आमिर की इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. आज हम आपसे इस फिल्म में नजर आई एक अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे. उस अभिनेत्री का नाम सुहानी भट्टनागर है.

सुहानी भट्टनागर ने इस फिल्म में नन्हीं बबीता फोगाट का किरदार निभाया था. फिल्म में उनके काम को भी काफी पसंद किया गया था. अब नन्हीं सुहानी काफी बड़ी हो चुकी हैं. वे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय पाई जाती है.

सुहानी अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. इंस्टाग्राम पर सुहानी को 16 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्यार लुटाते हैं.

विज्ञापनों में किया काम

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर ने इससे पहले विज्ञापनों के तहत अपने करियर का आगाज किया था.

दिल्ली की रहने वाली हैं सुहानी

सुहानी को शुरू से ही ग्लैमर की दुनिया का शौक रहा है. तब ही तो विज्ञापनों में काम करने के बाद वे बॉलीवुड में आ गई. बता दें कि दिल्ली की रहने वाली सुहानी अब मुंबई में निवास करती हैं.

अक्सर सेलेब्स संग तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं सुहानी

सुहानी अपनी तस्वीरें तो पोस्ट करती ही है वहीं वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से बॉलीवुड सेलेब्स संग भी तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

‘दंगल’ के बाद चर्चा में नहीं रही सुहानी

सुहानी के काम को ‘दंगल’ में काफी पसंद किया गया था लेकिन इस फिल्म की अपार सफलता के बाद वे चर्चा में नहीं रही और न ही किसी बड़ी फिल्म में देखने को मिली.

Back to top button