बॉलीवुड

23 साल पुरानी फिल्म को याद कर भावुक हुए अजय, शेयर की तस्वीर, कहा- उस यात्रा में बहुत मजा आया

बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय और बेहतरीन अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ अब भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है. दृश्म 2 की रिलीज को एक माह से अधिक समय हो चुका है. इसके बाद भी फिल्म सिनेमाघरों की ओर दर्शकों को खींच रही है और अब भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है.

ajay devgn

अजय देवगन की इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है और यह फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है. वहीं दूसरी ओर अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘भोला’ का भी ऐलान कर दिया है. उनकी यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी. बीते दिनों अजय ने भोला का टीजर जारी किया था.

ajay devgn

अजय की दृश्यम 2 और भोला की चर्चा के बीच अब उनकी एक पुरानी फिल्म की भी चर्चा हो रही है. उस फिल्म का नाम है ‘कच्चे धागे’. दरअसल हाल ही में अजय ने इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की है. इस तस्वीर में उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान भी देखने को मिल रहे हैं.

ajay devgn

पोस्ट शेयर करते हुए अजय देवगन ने एक भावुक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ”यह फोटो मुझे मेरे फैन ने शेयर की थी. कच्चे धागे के सेट पर ली गई यह फोटो. एक फिल्म जिसमें सैफ मैं भाग रहे थे. मनीषा कोइराला और नम्रता शिरोडकर हमारे फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेसेस थीं. नुसरत फतेह अली खान साहब का सदाबहार गाना था. यादों को एक रिवाइव किए जाने की जरूरत है, लेकिन उस यात्रा में बहुत मजा आया”.

ajay devgn

आपको बता दें कि फिल्म ‘कच्चे धागे’ साल 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म काफी पसंद की गई थी और इसके गाने भी पसंद किए गए थे. मिलन लुथारिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय एक स्मगलर की भूमिका में देखने को मिले थे. वायरल तस्वीर में अजय और सैफ कुर्सी पर बैठे हुए हैं. उनके आस-पास फिल्म की टीम के भी कई लोग नजर आ रहे हैं.

इस साल 3 फिल्मों में नजर आए अजय देवगन

ajay devgn

बता दें कि अजय देवगन इस साल 3 फिल्मों में नजर आए हैं. सबसे पहले इस साल उनकी फिल्म ‘रनवे 34’ आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने काम किया था. फिल्म ने औसत कमाई की थी. अजय इस फिल्म के निर्माता और निर्दशक भी थे.

इसके बाद अजय हाल ही में दिवाली के मौके पर फिल्म ‘थैंक गॉड’ में देखने को मिले. फिल्म में उनका साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया था लेकिन फिल्म असफल रही थी. फिल्म दर्शकों का दिल नहीं जीत सकी. इसके बाद अजय दृश्यम 2 लेकर आए और दर्शकों के दिलों पर छा गए.

मार्च 2023 में रिलीज होगी ‘भोला’

अजय का पूरा फोकस अब अपनी आगामी फिल्म ‘भोला’ पर है. यह फिल्म एक दक्षिण भारतीय फिल्म की हिंदी रीमेक है. अजय के साथ फिल्म में अहम रोल में अभिनेत्री तब्बू नजर आएगी. अजय खुद इसका निर्देशन कर रहे हैं और वे ही इसके निर्माता भी हैं. बता दें कि ‘भोला’ 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी.

Back to top button