बॉलीवुड

अभिषेक अमिताभ जितने टैलेंटेड नहीं, तसलीमा नसरीन का ट्वीट, जूनियर बच्चन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन किसी परिचय के मोहताज नहीं है। देश दुनिया में बिग बी के चर्चे होते हैं। वे एक बेहतरीन कलाकार तो है ही इस बात में कोई दो राय नहीं है। इसके अलावा बिग बी बेहद अच्छे और प्रतिभाशाली इंसान भी है। अमिताभ में कई खासियतें है जिस वजह से वे ‘सदी के महानायक’ कहलाए।

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने हर उम्र वर्ग के लोगों के दिलों पर राज किया है। आज 80 साल की उम्र में भी उनका जलवा जारी है। बिग बी को चाहने और जानने वाले देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। हाल ही में अमिताभ बच्चन और उनके बेटे एवं अभिनेता अभिषेक बच्चन को लेकर बांग्लादेश की लेखिका तसलीमा नसरीन ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में तसलीमा नसरीन ने अभिषेक को अपने पिता अमिताभ से कम टैलेंटेड बताया है।

amitabh bachchan

तसलीमा नसरीन एक जानी-मानी लेखिका हैं। वे अक्सर अपने बयानों से चर्चा में आ जाती है। पहले ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते एवं इस्लाम बायकॉट को लेकर वे सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं। जबकि अब बच्चन परिवार पर उनका ट्वीट आया है। हाल ही में उन्होंने अमिताभ और अभिषेक बच्चन को लेकर ट्वीट किया है। इस ट्वीट पर अभिषेक का भी जवाब आया है।

हाल ही में बिग बी और जूनियर बच्चन को लेकर तसलीमा ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ”अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन को इतना प्यार करते हैं कि उन्हें लगता है उसमें उनका सारा टैलेंट आ गया है और उनका बेटा बेस्ट है। अभिषेक अच्छे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभिषेक, अमित जी जितने टैलेंटेड हैं”।

तसलीमा के ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने दिल जीतने वाला जवाब दिया है। जूनियर बच्चन ने अपने पिता अमिताभ बच्चन की तारीफ की है और तसलीमा को मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि, ”बिल्कुल सही बात है मैम। टैलेंट के मामले में कोई भी उनके करीब नहीं आ सकता या फिर किसी और मामले में भी। वो हमेशा ‘द बेस्ट’ रहेंगे! मैं एक बेहद गर्व से भरा हुआ बेटा हूं”। अभिषेक के इस जवाब ने बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का भी दिल जीत लिया। अभिषेक के इस जवाब पर सुनील ने हार्ट इमोजी कमेंट किया।

amitabh bachchan and abhishek and taslima

OTT अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर चुने गए अभिषेक

हाल ही में अभिषेक बच्चन को उनकी फिल्म ‘दसवीं’ के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर घोषित किया गया। वहीं ‘दसवीं’ को इस साल OTT की बेस्ट फिल्म घोषित किया गया। यह अवॉर्ड हासिल करने के बाद अभिषेक ने सभी के मुंह बंद कर दिए है।

abhishek bachchan

अमिताभ ने की अभिषेक की जमकर तारीफ़

अभिषेक को यह अवॉर्ड मिलने के बाद अमिताभ ने उनकी जमकर तारीफ़ की। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ”मेरे गर्व, मेरी खुशी…तुमने अपना पॉइंट प्रूव किया है। तुम्हारी हंसी उड़ाई गई, बेज्जती की गई, मजाक बनाया गया, लेकिन तुमने चुपचाप बिना किसी शोर-शराबे के अपना लोहा मनवाया। तुम बेस्ट हो और हमेशा रहोगे”। पिता के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए अभिषेक ने लिखा था कि, ”धन्यवाद पा”।

Back to top button