बॉलीवुड

पत्नी ज्योति ने खोली भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पोल, कहा- तू बेवफा है ये सब जानते है लेकिन…’

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और गायक पवन सिंह अपनी गायकी एवं फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी से भी खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं। भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह ने ख़ास और बड़ा नाम कमाया है। उन्हें पावर स्टार के रूप में भी जाना जाता है। बीते कुछ समय से पवन अपनी निजी जिंदगी को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं।

बता दें कि पवन सिंह ने दो शादी की है। उनकी पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी और इसके बाद अब पवन की दूसरी शादी भी खतरे में है। लंबे समय से उनकी और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के बीच अनबन है। दोनों के रिश्ते में कड़वाहट है। बीते दिनों दोनों के तलाक की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था। दोनों को कोर्ट के चक्कर भी लगाने पड़े।

pawan singh

लंबे समय से ज्योति और पवन के रिश्ते में अनबन चल रही है। दोनों एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लगा चुके हैं। तलाक की ख़बरों और रिश्ते में अनबन के बीच अब ज्योति ने बिना पवन का नाम लिए बिना उन पर तीखा हमला बोला है। ज्योति ने साफ इशारा किया है कि पवन का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है।

पवन की पत्नी ज्योति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। वे अक्सर कोई न कोई पोस्ट करती रहती है। हाल ही में उन्होंने फिर से एक पोस्ट की है जो चर्चा में आ गई है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां किया है। उनकी पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

pawan singh and jyoti singh

ज्योति ने शायराना अंदाज में अपने दिल का हाल बयां किया है। उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी साझा की है और पोस्ट में लिखा है कि, ”तेरी फिक्र करूंगी पर जिक्र नहीं करूंगी, तुझे याद करूंगी पर जुबां पर तेरा नाम ना लाऊंगी। तू बेवफा है ये सब जानते हैं पर तुझे खुद बेवफा कह तुझे बदनाम ना करूंगी, तू है किसी और का ये दिल जानता है पर दिल को तसल्ली देकर तेरे हर ख्याल से खुद को आजाद करूंगी”।

ज्योति की इस पोस्ट से साफ़ समझा जा सकता है कि वे पवन के किसी और के साथ अफेयर पर बात कर रही है। उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”अकेले रहना इतना मुश्किल नहीं है मगर किसी का साथ होके भी अकेले महसूस करना सबसे मुश्किल है। दी आप एक मजबूत दी हो। भगवान भोलेनाथ सब ठीक कर देंगे। बस आप अपने आपको कभी टूटने मत देना”।

pawan singh

एक यूजर ने लिखा कि, ”जूनून गजब है आप में। गर्व है आप पर”। एक ने लिखा कि, ”भगवान हमेशा बुरा नहीं करता। ये तो आपको भी महसूस हुआ होगा कि बिना जानें किसी के साथ पूरी जिंदगी बिताने का फैसला नहीं लेना चाहिए”। वहीं कई यूजर्स ने ज्योति को पवन से फोन पर बात करने की सलाह दी।

2018 में हुई थी पवन-ज्योति की शादी

बता दें कि पवन ने ज्योति से दूसरी शादी साल 2018 में की थी। पहले दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन बाद में रिश्ते बिगड़ने लगे और अब दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।

Back to top button