बॉलीवुड

ऐश्वर्या की बेटी से भी ज्यादा क्यूट है नीलम कोठारी की बेटी अहाना, एक्ट्रेस ने खुद शेयर की फोटो

नीलाम कोठारी एक जमाने में हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय अदाकारा रह चुकी हैं। बड़े पर्दे पर नीलम 80 और 90 के दशक में देखने को मिली थी। बॉलीवुड में सक्रिय करियर के दौरान नीलम कोठारी कई फिल्मों में नजर आईं और उन्होंने कई बड़े स्टार्स संग काम किया था।

बड़े पर्दे पर सबसे अधिक उनकी जोड़ी सुपरस्टार गोविंदा के साथ पसंद की गई। हालांकि नीलम ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया था। वे अपने अभिनय के अलावा अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रही।

neelam kothari

बात नीलम के निजी जीवन की करें तो वे शादीशुदा हैं। 53 साल की हो चुकी नीलम ने बॉलीवुड और टीवी अभिनेता समीर सोनी से शादी की थी। दोनों की शादी साल 2011 में हुई थी। कपल की शादी को 11 साल हो चुके हैं।

neelam kothari

नीलम और समीर साथ में एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। दोनों शादी के बाद एक बेटी के माता-पिता बने थे। कपल की बेटी का नाम अहाना सोनी है। अहाना काफ़ी बड़ी हो चुकी है।

neelam kothari

कुछ दिनों पहले नीलम ने अपनी बेटी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा की थी। इसमें अहाना का हेलोवीन लुक नजर आ रहा था। इसमें अहाना के चेहरे पर बनी की तरह मूंछ बनी हुई नजर आ रही थी। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए नीलम ने लिखा था कि, ”Happy Halloween”।

बेटी का वीडियो भी किया था शेयर

इससे पहले नीलम ने इंस्टाग्राम से एक वीडियो भी साझा किया था। उस वीडियो में वे अपने पति समीर सोनी और बेटी अहाना के साथ नजर आ रही थीं। वायरल वीडियो में अलग-अलग पलों की तस्वीरें देखने को मिल रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam (@neelamkotharisoni)

इंस्टाग्राम पर समीर और नीलम की बेटी पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”आपकी बेटी बहुत प्यारी है”। एक ने लिखा कि, ”इतनी खूबसूरत बेटी यकीन नहीं होता”। अहाना की तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कमेंट किए थे।

इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती है नीलम

नीलम इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 8 लाख 59 हजार से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स है। वे अब तक इंस्टा से 712 पोस्ट साझा कर चुकी है। वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

बता दें कि नीलम ने अपने करियर में ‘हत्या’, ‘खुदगर्ज’, ‘लव 86′, ‘दो कैदी’, ‘सिंदूर’, ‘इल्जाम’, ‘घराना’, ‘फर्ज की जंग’, ‘बिल्लू बादशाह’, ‘ताकतवर’ सहित अन्य कई फिल्मों में काम किया। वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ नाम के शो में महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा खान के साथ देखा गया था।

Back to top button