बॉलीवुड

करण जौहर के घर को शाहरुख़ की पत्नी गौरी ने दिया नया लुक, किया शानदार मेकओवर, सामने आया Video

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान न केवल बॉलीवुड और भारत बल्कि वे दुनिया के सबसे रईस अभिनेताओं में से एक के रूप में अपना स्थान रखते हैं। शाहरुख़ एक फिल्म के लिए आज के समय में लगभग 100 करोड़ रूपये की फीस लेते हैं। शाहरुख सालाना करोड़ों रूपये की कमाई करते हैं वहीं इस मामले में उनकी पत्नी गौरी खान भी बिलकुल पीछे नहीं हैं।

gauri khan

शाहरुख़ की पत्नी गौरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान एक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर है। वे अपने इस काम से बड़ी और ख़ास पहचान बना चुकी हैं। वहीं गौरी इंटीरियर डिजाइनर के रूप में करोड़ों रूपये की कमाई करती हैं। गौरी अपने दम पर अरबों रूपये की संपत्ति की मालकिन हैं।

karan johar and gauri khan

गौरी खान ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स के घर को सजाया है। वहीं अब उन्होंने मशहूर निर्देशक करण जौहर के घर का मेकओवर किया है। करण के घर को नया लुक देने के बाद गौरी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें करण के घर का मेकओवर देखने को मिल रहा है। करण जौहर का घर बेहद आलीशान और खूबसूरत नजर आ रहा है।

karan johar and gauri khan

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में गौरी ने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में दोनों करण के घर में नजर आ रहे हैं। वीडियो साझा करते हुए करण ने इंस्टा पर कैप्शन में लिखा है कि, ”ये मेरे पसंदीदा प्रोजेक्ट्स में से एक। ये मेरे दिल के सबसे करीब इसलिए रहा, क्योंकि ये अपने साथ जो लेकर आया वो यकीनन, ग्लैमर की दुनिया में ओजी का प्रतिनिधित्व करता है, करण जौहर”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

गौरी ने वीडियो साझा करके करण के घर की झलक दिखलाई है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस पर करण ने भी कमेंट किया है। कमेंट करते हुए करण ने लिखा है कि, ”मेरा घर आपका है !! आपसे अधिक सौंदर्य शक्ति नहीं मांगी जा सकती थी! तुम सबसे अच्छी हो गौरी! तुमसे प्यार है”।

karan johar

गौरी के इस काम की सोशल मीडिया यूजर्स ने भी खूब सराहना की है। एक यूजर ने गौरी की तारीफ में लिखा है कि, ”गौरी, आपने करण के लिए सबसे परफेक्ट घर बनाया है…यह बहुत खूबसूरत है”। एक यूजर ने लिखा कि, ”वाह…अद्भुत कार्य”। एक यूजर ने लिखा है कि, ”बहुत बढ़िया। बहुत अच्छा”।

इन स्टार्स के घर को भी सजा चुकी हैं गौरी

karan johar and gauri khan

गौरी खान बॉलीवुड के कई स्टार्स के घर को सज्जा चुकी हैं। करण जौहर के घर का मेकओवर करने से पहले उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलीन फर्नांडिस, आलिया भट्ट, ट्विंकल खन्ना और ऋतिक रोशन के घर को भी सजाया था।

Back to top button