बॉलीवुड

करोड़ों की दौलत, लग्जरी कारें और इस आलीशान घर की मालकिन है अंकिता लोखंडे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर काम करके बड़ा नाम कमाया है वहीं वे हिंदी सिनेमा में भी नजर आ चुकी हैं। अंकिता किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्हें छोटे पर्दे के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से खास पहचान मिली थी। इस लोकप्रिय धारावाहिक में उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट काम किया था।

ankita lokhande

अंकिता ने अच्छी खासी शोहरत हासिल करने के साथ ही खूब दौलत भी कमाई हैं। वे टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। उनके पास करोड़ों रुपये की संपत्ति है। लग्जरी गाड़ियां है और आलीशान घर भी है। मुंबई में वे एक आलीशान घर में अपने पति विक्की जैन संग रहती हैं। आइए आपको उनके खूबसूरत घर की सैर करवाते हैं।

विक्की और अंकिता ने अपने घर को शानदार तरीके से सजाया है। इसमें हर काम काफी बारीकी के साथ किया गया है जिससे घर और ज्यादा आलीशान एवं खूबसूरत दिखाई पड़ता है।

अंकिता और विक्की का पूरा घर सफ़ेद रंग से रंगा हुआ है। सफ़ेद रंग के इस्तेमाल से दोनों ने अपने घर को रॉयल लुक दिया है। बता दें कि शादी के बाद से ही अंकिता और विक्की इस घर में रह रहे हैं।

बता दें कि अंकिता और विक्की ने एक दूजे को कई सालों तक डेट किया था। कुछ सालों की डेटिंग के बाद दोनों विवाह बंधन में बंध गए थे। दोनों ने दिसंबर 2021 में शादी रचा ली थी।

हाल ही में 14 दिसंबर को विक्की और अंकिता ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई थी। इस मौके पर दोनों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से तस्वीरें साझा की थी।

यह तस्वीर अंकिता के घर के किचन की है। तस्वीर उस समय की है जब अंकिता शादी के बाद इस घर में रहने आई थीं। नई नवेली दुल्हन अंकिता किचन में कुछ बनाती हुई नजर आ रही थीं।

गैरतलब है कि विक्की और अंकिता की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की एक चर्चित जोड़ी बन चुकी हैं। दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं और दोनों ही एक दूजे पर खूब प्यार लुटाते हैं।

इतने करोड़ की संपत्ति की मालिकन है अंकिता

बात अंकिता की कुल संपत्ति की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता लोखंडे कुल 23 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालिकन हैं। वहीं उनके पति विक्की करीब 7 करोड़ रूपये की संपत्ति के मालिक हैं। बता दें कि विक्की एक बिजनेसमैन हैं।

विक्की महावीर कोल वाशरीज प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और बीसीएल (बॉक्स क्रिकेट लीग) टीम मुंबई टाइगर्स के सह-मालिक भी हैं

Back to top button