बॉलीवुड

इंस्टाग्राम पर सिर्फ इन 6 लोगों को फॉलो करते है शाहरुख़, 3 से है दुनिया अनजान, जानिए सभी के नाम

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में है। शाहरुख़ की यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में अहम रोल में उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। फिलहाल तीनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


शाहरुख़, जॉन और दीपिका की फिल्म का जमकर विरोध हो रहा है। इसे बायकॉट किए जाने की धमकी दी जा रही है। कुछ दिनों पहले फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ जारी हुआ था जिसमें दीपिका भगवान रंग की बिकिनी में नजर आई थी। इसके बाद से खूब बवाल मचा और फिल्म का खूब विरोध हुआ। हालांकि आइए इसी बीच आपको शाहरुख़ से जुड़ी एक ख़ास बात बताते है।

srk

शाहरुख़ खान सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं। शाहरुख़ को ट्विटर पर 42.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं वे 74 लोगों को फॉलो करते हैं। जबकि इंस्टाग्राम पर शाहरुख़ को 33 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। हालांकि शाहरुख़ इंस्टा पर महज 6 लोगों को फॉलो करते हैं। आइए जानते है कि वे 6 लोग कौन-कौन से हैं जिन्हें बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं ?

गौरी खान

srk with abram khan and gauri khan

गौरी खान शाहरुख़ खान की पत्नी हैं। दोनों ने साल 1991 में प्रेम विवाह किया था। शाहरुख़ की पत्नी भी काफी लोकप्रिय हैं। बता दें कि गौरी के खुद इंस्टाग्राम पर 4.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

सुहाना खान

shahrukh khan and suhana khan

सुहाना खान शाहरुख़ की लाड़ली है। सुहाना खान जल्द ही हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखने जा रही हैं। 22 साल की हो चुकी सुहाना का जन्म 22 मई 2000 को मुंबई में हुआ था। बता दें कि इंस्टाग्राम पर सुहाना के 3 मिलियन फ़ॉलोअर्स है।

आर्यन खान

aryan khan and srk

आर्यन खान शाहरुख़ खान के बेटे हैं। आर्यन खान, शाहरुख़ और गौरी खान की सबसे बड़ी संतान है। आर्यन खान 25 साल के हो चुके हैं। आर्यन को भी उनके पिता इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। बता दें कि आर्यन के खुद इंस्टा पर 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

पूजा ददलानी

srk

पूजा ददलानी एक दशक से भी ज्यादा समय से शाहरुख़ खान के साथ जुड़ी हैं। आपको जानकारी के लिए बता दें कि पूजा शाहरुख़ की मैनेजर हैं। वे करीब 10 सालों से शाहरुख़ की मैनेजर के रूप में काम कर रही हैं। शाहरुख़ पूजा को अपने परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं।

आलिया छिब्बा

alia chhibba

आप आप सोच रहे होंगे कि आलिया छिब्बा कौन है तप आपको बता दें कि आलिया शाहरुख़ संग ख़ास रिश्ता साझा करती हैं। आलिया गौरी के भाई की बेटी और उनके बच्चों की कजिन हैं। इंस्टाग्राम पर आलिया छिब्बा के खुद 1 लाख 66 हजार फ़ॉलोअर्स है।

Back to top button