बॉलीवुड

ट्विंकल खन्ना ने पूछे Google CEO सुंदर पिचाई से ऐसे सवाल, भड़क गए लोग, कहा- आपसे नहीं हो पाएगा

बॉलीवुड अभिनेत्री, निर्माता और लेखिका ट्विंकल खन्ना अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ जाती हैं। कई बार ट्विंकल को खूब ट्रोल भी होना पड़ता हैं। एक बार फिर से उन्हें लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन उसकी वजह क्या हैं ? आइए आपको सब कुछ विस्तार से बताते हैं।

twinkle khanna

दरअसल बात यह है कि हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने गूगल के CEO सुंदर पिचाई का साक्षात्कार लिया है। उन्होंने इस दौरान सुंदर से कई सवाल किए। हालांकि कुछ एक सवाल को लेकर ट्विंकल ट्रोल हो गईं। उनके द्वारा सुंदर से पूछे गए कुछ सवाल लोगों को रास नहीं आए और इस वजह से लोगों ने अभिनेत्री को ट्रोल कर दिया।

twinkle khanna

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से ट्विंकल ने हाल ही में दो तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में ट्विंकल सुंदर के साथ नजर आ रही हैं। वे गूगल के CEO का साक्षात्कार लें रही हैं। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए ट्विंकल ने एक कैप्शन भी दिया है। उनकी पोस्ट पर लोगो के खूब कमेंट्स आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


साक्षात्कार के दौरान दोनों हस्तियों के बीच आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सहित बहुत सारे टॉपिक्स पर चर्चा चली। साक्षात्कार के दौरान ट्विंकल खन्ना ने व्हाइट शर्ट, ब्लू पैंट्स और ब्लू वेस्टकोट पहन रखा था तो वहीं सुंदर पिचाई नेवी ब्लू कोट में देखने को मिले। साक्षात्कार में सुंदर से ट्विंकल ने तीन जरूरी सवाल भी पूछे।

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करने के साथ ट्विंकल ने लिखा है कि, ”सांता ने मुझे बहुत ही प्यारा क्रिसमस गिफ्ट दिया है। आइकॉनिक गूगल सीईओ सुंदर पिचाई का इंटरव्यू करने का मौका और उनसे मैंने तीन चीजें सीखीं। 1- भारत में पैदाइश के ग्लोबल एडवांटेज क्या हैं ? 2- ग्राउंडेड बने रहने और अपने गुस्से को काबू करने के लिए क्या करते हैं। 3-आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का मतलब होता क्या है ? ग्लोबल आइकन के साथ किया गया इन-डेप्थ इंटरव्यू जल्द ही हाजिर होगा। #GoogleForIndia @googleindia”।

sundar pichai and twinkle khanna

अभी ट्विंकल और सुंदर के बीच हुई बातचीत का वीडियो सामने नहीं आया है लेकिन अभिनेत्री ने जानकारी दी है कि जल्द ही वीडियो देखने को मिलेगा। हालांकि इस पोस्ट पर ट्विंकल को ट्रोल होना पड़ा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”सीखने का बहुत बड़ा मौका है लेकिन असल में इसका एप्लिकेशन आपकी समझ से बाहर है। आपसे नहीं हो पाएगा”।

twinkle khanna

एक यूजर ने आगे लिखा कि, ”मुझे पता है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के बारे में उन्होंने क्या कहा होगा यह आपको बिलकुल समझ नहीं आया होगा’। एक यूजर ने लिखा कि, ”यह वंडरफुल पावरफुल मोमेंट है वो भी ग्रेटेस्ट पर्सनालिटी के साथ”। एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”यह वास्तव में आश्चर्यजनक बात है”। एक ने लिखा कि, ”पूरे वीडियो का इंतजार रहेगा”। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”यही कारण है कि मैं आपके बौद्धिक अनुभव और प्रयोग गो ऑन गर्ल की सराहना करता हूं”।

Back to top button