बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद भी कंट्रोल नहीं कर पाई प्रियंका चोपड़ा, एक्स संग की थी गंदी हरकत, खुद किया खुलासा

अक्सर फ़िल्मी सितारें अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई तरह के खुलासे करते रहते हैं जिन पर एक पल के लिए तो विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। हालांकि फ़िल्मी दुनिया से संबंध रखने के चलते उनके लिए यह एक आम बात होती है। हॉलीवुड और बॉलीवुड अभिनेत्रा प्रियंका चोपड़ा भी खुद से जुड़ा एक बड़ा राज खोल चुकी है। उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर राज खोला था।

सोशल मीडिया पर फिलहाल प्रियंका चोपड़ा अपने एक वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। इसमें वे अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर बात करती हुई नजर आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड की एक बिंदास अदाकारा हैं। उनका यह अंदाज हमेशा ही देखने को मिला है।

प्रियंका चोपड़ा का जो वीडियो सुर्ख़ियों में है वो बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर (Karn Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण के छठवे सीजन का है। इसमें करण जौहर उनसे कई तरह के सवाल कर रहे हैं और उनका अभिनेत्री अपने चिर परिचित अंदाज में ही जवाब दे रही हैं।

करण जौहर अपने शो में ‘शॉट्स राउंड’ के दौरान प्रियंका से कई सवाल करते हैं। उन्हें प्रियंका से जवाब भी मिलते हैं। एक सवाल करण ने उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा हुआ भी पूछा था जिसमें उन्होंने प्रियंका से उनके एक्स बॉयफ्रंड को लेकर बात की। करण ने अभिनेत्री से पूछा था कि, ”क्या ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपने एक्स को किस (Kiss) किया है?’।

priyanka chopra

प्रियंका ने इस सवाल का का जवाब बेबाकी के साथ दिया। उन्होंने जवाब में ‘हां’ कहा। इसके बाद प्रियंका ने एक और बड़ा खुलासा किया। दरअसल इसके बाद करण ने प्रियंका से पूछा था कि, क्या उन्होंने फोन सेक्स किया है। प्रियंका ने बताया कि हां उन्होंने फोन सेक्स भी किया है। यानी कि फोन पर सेक्स की बातें।

इन बॉलीवुड एक्टर्स संग जुड़ा प्रियंका का नाम

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरुआत में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार संग खूब काम किया थ। दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई। इसी बीच खबर आई कि दोनों एक दूजे पर दिल हार बैठे हैं। यह बात जब अक्षय की पत्नी ट्विंकल को पता लगी उसके बाद दोनों का रिश्ता टूट गया।

akshay kumar and priyanka chopra

बाद में प्रियंका का नाम शाहरुख़ खान संग भी जुड़ा था। साल 2011 में आई फिल्म ‘डॉन’ के समय दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी। हालांकि शाहरुख़ के भी पहले से शादीशुदा होने के चलते इस रिश्ते को कोई मंजिल नहीं मिल पाई।

प्रियंका कभी बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर संग भी रिश्ते में थीं। एक बार प्रियंका के घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा था जब टीम उनके घर पहुंची थी तो प्रियंका के घर पर शाहिद कपूर भी मौजूद थे। तब दोनों के रिश्ते का राज खुल गया था।

priyanka chopra and shahid kapoor

अमेरिकी गायक निक से की शादी, अब हैं एक बेटी का मां

प्रियंका ने दिसंबर 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस से हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की थी। वहीं इस साल की शुरुआत में दोनों कलाकार सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मेरी जोनस चोपड़ा के माता-पिता बने थे।

priyanka chopra

 

Back to top button