बॉलीवुड

अक्षय संग किया डेब्यू, बेहद खूबसूरत है रवि किशन की बेटी रीवा, बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को देती है टक्कर

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा संसद रवि किशन ने बड़ा नाम कमाया है। पहले उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में खूब सफलता और लोकप्रियता हासिल की जबकि अब वे राजनीति की दुनिया में सक्रिय है।

बता दें कि रवि किशन ने न केवल भोजपुरी सिनेमा बल्कि हिंदी सिनेमा और दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी काम किया है। यहां भी वे सफल रहे हैं। रवि करीब तीन दशक पहले अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर चुके थे।

ravi kishan

रवि किशन ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। चाहे भोजपुरी सिनेमा हो, दक्षिण भारतीय सिनेमा हो या हिंदी सिनेमा हो हर जगह उन्होंने अपने जलवे बिखेरे हैं। जबकि अब वे एक राजनेता के रूप में ज्यादा सक्रिय हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर साल 2019 का लोकसभा चुनाव गोरखपुर से लड़ा था और गोरखपुर ने उन्हें अपने यहां का सांसद चुना था।

बात रवि के निजी जीवन की करें तो रवि शादीशुदा हैं और चार बच्चों के पिता हैं। रवि की पत्नी का नाम प्रीति किशन है। शादी के बाद दोनों तीन बेटियों रीवा किशन, तनुष्का किशन और इशिता किशन है। जबकि कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम सक्षम किशन है।

ravi kishan

रवि की तरह ही उनकी एक बेटी रीवा ने भी फ़िल्मी दुनिया में करियर बनाने का मन बनाया है। रवि की बेटी रीवा बेहद खूबसूरत हैं। खूबसूरती के मामले में वे कई बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं।

ravi kishan

आपको बता दें कि पिता की राह पर चलते हुए रीवा फ़िल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना की फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से की थी। रीवा और अक्षय की यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी।

riva kishan

रीवा ने ‘सब कुशल मंगल’ में अपने काम से लोगों का ध्याना खींच लिया था। फिल्म में रीवा और अक्षय खन्ना के अलावा प्रियांक शर्मा ने भी काम किया था। हालांकि इस फिल्म के बाद रीवा किसी अन्य फिल्म में नजर नहीं आईं।

रीवा चाहे ‘सब कुशल मंगल’ के बाद किसी अन्य फिल्म में न दिखाई दी हो हालांकि वे अभिनय के क्षेत्र में ही करियर बनाना चाहती हैं। फिलहाल वे इसके लिए मेहनत कर रही हैं। खुद को फ़िल्मी दुनिया के लिए रीवा बेहतर तरीके से तैयार कर रही हैं।

इंस्टाग्राम पर अच्छी फैन फॉलोइंग

रवि की बेटी रीवा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर रीवा को 5 लाख 15 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वे अक्सर इंस्टा पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Back to top button