बॉलीवुड

क्या तलाक लेने जा रहे ‘महादेव’ फेम मोहित रैना ? पत्नी अदिति संग डिलीट की शादी की सभी तस्वीरें

छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता मोहित रैना सुर्ख़ियों में है। उनके सुर्ख़ियों में रहने का कारण बेहद ख़ास और अहम है। कारण उनकी निजी और शादीशुदा जिंदगी से जुड़ा हुआ है। उनके सोशल मीडिया काउंट पर ऐसी हलचल हुई है जिसके बाद से माना जा रहा है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

खबरें आ रही है कि मोहित रैना और उनकी पत्नी अदिति शर्मा के बीच कुछ अनबन हुई है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि मोहित ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है। शादी की तस्वीरों को डिलीट करने का कारण अब तक सामने नहीं आया है। उनके इंस्टाग्राम पर शादी की केवल एक तस्वीर है और वो भी सिर्फ उन्हीं की है।

mohit raina 2

एक तस्वीर में मोहित दूल्हा बने हुए अकेले नजर आ रहे हैं। शादी के बंधन में बंधने के बाद उन्होंने कई तस्वीरें साझा की थी जो कि अब उनके इंस्टाग्रा एकाउंट पर देखने को नहीं मिल रही है। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे है कि मोहित और अदिति के बीच कुछ अनबन हो गई है। हालांकि इसे लेकर अब तक मोहित रैना ने कुछ नहीं कहा है।

mohit raina wedding

मोहित का सोशल मीडिया एकाउंट देखें तो वो उनकी शादी की तस्वीरों के बिना है। उनके इंस्टाग्राम पर ढेरों तस्वीरें है लेकिन उनकी शादी की तस्वीरें नहीं है। आपको बता दें कि मोहित ने इस साल की शुरुआत में अदिति शर्मा संग ब्याह रचाया था। दोनों इस साल की पहली तारीख यानी कि 1 जनवरी 2022 को विवाह बंधन में बंधे थे।

साथ में केवल एक तस्वीर, वो भी शादी की नहीं

मोहित और अदिति की इंस्टाग्राम पर साथ में केवल एक तस्वीर है। यह तस्वीर मोहित ने इंस्टा पर 1 जून 2022 को साझा की थी। इसमें आप देख सकते है कि अदिति मोहित की पीठ पर बैठी हुई है। दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए मोहित ने कैप्शन में लिखा था कि, ”जीवन या तो एक साहसिक कार्य है या कुछ भी नहीं”। वहीं आगे उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया था।

फैंस और यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

इंस्टाग्राम पर मोहित और अदिति की शादी की तस्वीरें न होने पर फैंस और यूजर्स ने निराशा जताई है। एक यूजर ने लिखा है कि, ”तुम लोग साथ में तस्वीरें पोस्ट क्यों नहीं करते, मैंने देखा है कि वह इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे हैं और अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं”।

mohit raina

वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”@merainna मुझे बस आपकी प्रिय वाइफ अदिति की खूबसूरत मुस्कान याद आई, आपकी शादी की तस्वीरें नहीं मिल सकीं, क्या मेरी आंखें बहुत थकी हुई हैं या मेरी #mondayblues पहले ही शुरू हो चुकी हैं”। बता दें कि इस साल मोहित 39 साल की उम्र में विवाह बंधन में बंधे थे लेकिन अब शादी से ठीक एक साल पहले इस तरह की खबरें आने से फैंस परेशान है।

Back to top button