बॉलीवुड

अवतार 2: बेहद क्यूट है अक्षय कुमार की बेटी, नितारा संग एक्टर ने देखी फिल्म, सामने आया खास Video

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक अच्छे पति और एक अच्छे पिता भी हैं। अक्षय के दो बच्चे हैं। उनका एक बेटा आरव कुमार और एक बेटी नितारा कुमार है। दोनों ही बच्चों पर अक्षय जान छिड़कते हैं। उनकी बेटी नितारा उनके दिल के बेहद करीब है।

akshay kumar

हाल ही में अक्षय कुमार बेटी नितारा संग नजर आए और उन्होंने अपनी लाड़ली को बेहतरीन ढंग से प्रोटेक्ट किया। बता दें कि अक्षय अपनी बेटी के साथ हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘अवतार 2’ देखने पहुंचे। अक्षय ने इससे पहले यह फिल्म देख ली थी और एक बार फिर से अवतार 2 देखी।

akshay kumar

इंस्टाग्राम पर अक्षय की तस्वीरें और वीडियो खूब सुर्ख़ियों में है। मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है जिसमें अक्षय हमेशा की तरह ही बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, ”#अक्षय कुमार बेटी नितारा को मूवी ट्रीट के लिए ले जाते हुए”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अक्षय के इस वीडियो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने अक्षय की लाड़ली नितारा की तारीफ करते हुए लिखा कि, ”नितारा बहुत खूबसूरत हैं”। यूजर ने हार्ट इमोजी भी कमेंट किए। एक यूजर ने फायर इमोजी के साथ ”अक्की पाजी” लिखा। इसके अलावा अक्षय के वीडियो पर कई फैंस ने हार्ट इमोजी तो कई फैंस ने फायर इमोजी कमेंट किए।

akshay

अक्षय कुमार ने दूसरी बार देखी अवतार 2, जमकर की थी फिल्म की तारीफ़

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार ने दो बार हॉलीवुड फिल्म अवतार 2 देख ली है। फिल्म भारत में 16 दिसंबर को रिलीज हुई थी। अक्षय ने रिलीज से दो दिन पहले ही यह फिल्म देख ली थी और सोशल मीडिया पर फिल्म की उन्होंने खूब तारीफ़ की थी और इसके निर्देशक के आगे नतमस्तक होने की बात कही थी।

avatar 2

अक्षय ने फिल्म की तारीफ़ में ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”बीती रात #AvatarTheWayOfWater देखी और भाईसाब! अद्भुत ही इसके लिए सही शब्द है। मैं अभी भी इसके जादू में हूं। आपके जीनियस क्राफ्ट के आगे नतमस्तक होना चाहता हूं जेम्स कैमरन। जीते रहिए”।

बात अब अक्षय कुमार के वर्कफ़्रंट की करें तो इस साला उनकी पंच फ़िल्में रिलीज हुई है जिसमें से चार फ्लॉप हुई है हालांकि इसके बावजूद अक्षय के पास आधा दर्जन से ज्यादा फ़िल्में है।

akshay kumar

साल 2023 में अक्षय बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं। उनके पास ‘बड़े मियां छोटे मियां’, सेल्फी’, ‘कैप्सूल गिल’, ‘ओएमजी 2’, ‘गोरखा’, सेल्फी जैसी फ़िल्में है। वहीं हाल ही में अक्षय ने एक मराठी फिल्म की भी शूटिंग शुरू की जिसमें वे छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में देखने को मिलेंगे।

Back to top button