बॉलीवुड

सोहेल के प्यार में पागल थी पूजा भट्ट, करना चाहती थी शादी, लेकिन सलमान की इस हरकत के कारण…’

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने 90 के दशक में अच्छा खासा नाम कमाया है. पूजा भट्ट मशहूर निर्देशक महेश भट्ट की बेटी हैं. वहीं वे आज के समय की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की सौतेली बहन हैं. 90 के दशक में पूजा ने बतौर अभिनेत्री कई फिल्मों में काम किया था.

अपनी फिल्मों के साथ ही पूजा भट्ट उस दौर में कई वजहों से चर्चा में रही. उनका एक फोटोशूट काफी विवादों में रहा था. एक फोटो में वे अपने पिता महेश भट्ट के साथ लिपलॉक करती हुई नजर आई थीं. इस तस्वीर ने इंडस्ट्री से लकेकर देशभर तक में हंगामा मचा दिया था.

पूजा भट्ट अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रही. कभी उनका नाम अभिनेता रणवीर शौरी से जुड़ा था. वहीं वे अभिनेता सोहेल खान संग भी रिश्ते में रह चुकी हैं. दोनों कभी रिश्ते में थे. यह उस समय की बात है जब सोहेल खान शादीशुदा नहीं थे. सीमा खान संग शादी से पहले उनका अफेयर पूजा से चला था.

pooja bhatt

पूजा और सोहेल का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका था. दोनों एक दुसरे संग हमेशा रहना चाहते थे और शादी करने के लिए तैयार थे लेकिन यह संभव नहीं हो सका. सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर पूजा ने एक साक्षात्कार के दौरान खुलकर बात की थी. आइए जानते है कि पूजा ने क्या कुछ कहा था.

एक साक्षात्कार के दौरान पूजा से सोहेल और उनके परिवार को लेकर सवाल किया गया था. इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि, ”‘मैं उनके परिवार के साथ बहुत कंफर्टेबल हूं. वह सभी काफी अच्छे हैं”. आगे उन्होंने कहा था कि, ”मैं उनके पिता से बहुत प्यार करती हूं. मैं हाल ही में अरबाज से मिली और मुझे वो पसंद आए. उनकी मां एक बेहतरीन शख्स हैं. उन्होंने बताया कि शुरू में किसी अजीब कारणों की वजह से सलमान और वह एक-दूसरे से नफरत करते थे। लेकिन आज वह एक बड़े सुखी परिवार की तरह रहते हैं”.

pooja bhatt

वहीं सोहेल खान के साथ शादी के बारे में बात करते हुए पूजा ने कहा था कि, ”मुझे पता है हमारे रिश्ते को कई लोग पसंद नहीं करते, लेकिन सोहेल एक निर्देशक के रूप में नए करियर की दहलीज पर हैं और मैं शादी का अंतिम फैसला लेने से पहले दो साल का इंतजार करना चाहती हूं. हम एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं”.

pooja bhatt

सोहेल और पूजा के बीच एक समय सब कुछ सही चल रहा था हालांकि इसके बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी. दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. दोनों अलग हो गए और एक दूसरे से शादी न करके दोनों ने दूसरों के साथ घर बसाया.

pooja bhatt

बता दें कि सोहेल खान ने पूजा से अलग होने के बाद साल 1998 में सीमा खान से शादी रचाई थी. कुछ दिनों पहले दोनों का तलाक हो गया था. वहीं पूजा ने साल 2004 में बिजनेसमैन मनीष मखीजा संग ब्याह रचाया था. हालांकि पूजा और मनीष का भी साल 2011 में तलाक हो चुका था.

Back to top button