विशेष

दोस्त संग मस्ती, जमकर डांस, पहले नहीं देखा होगा सचिन की बेटी सारा का ऐसा अंदाज, देखें Video

‘क्रिकेट के भगवान’, ‘मास्टर-ब्लास्टर, भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट की दुनिया पर करीब ढाई दशक तक राज किया था. विश्व क्रिकेट के महानतम बल्लेबाजों में सचिन रमेश तेंदुलकर का नाम सबसे ऊपर है. सचिन जैसा न कोई था, न कोई है और न ही कोई होगा. तब ही तो उन्हें ‘क्रिकेट का भगवान’ कहा गया.

sachin tendulkar

‘क्रिकेट का भगवान’ यह नाम सचिन के बारे में सब कुछ बयां कर देता है. मैदान पर हमेशा ही सचिन ने लोगों का दिल जीता और मैदान के बाहर भी वे फैंस के दिलों पर राज करते हैं. चाहे सचिन सालों पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हो हालांकि आज भी उनकी लोकप्रियता बरकरार है.

sachin tendulkar

सचिन अब मैदान पर भारतीय टीम की जर्सी में नजर नहीं आते हैं हालांकि अब फैंस को उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर जल्द ही भारत की जर्सी पहनकर मैदान में भारत के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं. हाल ही में सचिन के बेटे अर्जुन ने अपने रणजी ट्रॉफी के डेब्यू मैच में ही शतक जड़ दिया था.

arjun tendulkar

सचिन ने भी 34 साल पहले अपने रणजी डेब्यू में शतक ठोंका था. अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों काफी चर्चा में है. हालांकि आपको बता दें कि सचिन की लाड़ली सारा तेंदुलकर भी सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. सचिन की लाड़ली सारा भी काफी चर्चा में बने रहती हैं.

sachin tendulkar

sara tendulkar

सचिन की बेटी सारा सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं. सचिन की बेटी सारा को घूमने फिरने और पार्टी करने का काफी शौक है. हाल ही में उन्होंने अपनी एक ख़ास दोस्त संग पार्टी की और दोनों इस दौरान डांस करती हुई भी नजर आईं. सोशल मीडिया पर डांस करती हुई सारा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

sara tendulkar

सारा इन दिनों अपने दोस्तों संग विदेश में छुट्टियों का लुत्फ़ लें रही हैं. सारा की एक दोस्त आलिया इलियासी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जिसमे दोनों मस्ती भरे पलों को जीती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों डांस भी कर रही हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है.

सारा की दोस्त आलिया इलियासी द्वारा साझा किया गया यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इंस्टा पर इसे अब तक 15 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं खुद सारा ने भी इस पर कमेंट किया है. सारा ने कमेंट में लिखा है कि, ”आप जानते हैं कि दोस्ती असली होती है जब मेरी राक्षस हंसी बाहर आती है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliya Ilyasi (@aaliyailyaslay)


वहीं एक यूजर ने दोनों की तारीफ़ में लिखा कि, ”दो सुंदर लड़कियां. आलिया मुझे उम्मीद है कि आप हमेशा ऐसे ही हंसती रहेंगी”. वहीं आलिया से एक यूजर ने मजेदार सवाल किया. यूजर ने लिखा कि, ”सच में सचिन तेंदुलकर की बेटी तुम्हारी दोस्त है?”. एक यूजर ने लिखा कि, ”प्रेम. तुम कितनी खुश हो बेबी”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”हो सकता है कि वह मुस्कान आपके चेहरे से कभी न हटे”.

Back to top button