बॉलीवुड

ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग केस: फिर बुरी फंसी रकुल प्रीत, ED ने दूसरी बार बुलाया, इस दिन होगी पूछताछ

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का नाम भी अब मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स मामले में सामने आया है। कथित तौर पर पांच साल पुरानी एक पार्टी को लेकर रकुल प्रीत सिंह अब चर्चाओं में है। उनके साथ ही विधायक रोहित रेड्डी और दो अन्य लोगों के नाम भी सुर्ख़ियों में है।

बताया जा रहा है कि पांच साल पहले फ़िल्मी दुनिया से जुड़ी एक शख्सियत ने बेंगलुरु में एक पार्टी दी थी। इस पार्टी का हिस्सा रकुल प्रीत सिंह और रोहित रेड्डी के अलावा अन्य लोग भी बने थे। खबरें है कि तब पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। इस मामले पर अब संज्ञान लिया गया है।

कथित तौर पर ड्रग्स इस्तेमाल किए जाने के चलते अब रकुल प्रीत सिंह की मुश्किलें बढ़ चुकी है। ऐसे में अब टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले रकुल से प्रवर्तन निदेशालय (ED) पूछताछ करेगी। रकुल को समन भेज दिया गया है और उन्हें पूछताछ के लिए सोमवार, 19 दिसंबर को बुलाया गया है। बता दें कि रकुल से पहले ED ने इस मामले में तेलुगु सिनेमा के भी कुछ स्टार्स से पूछताछ की है। वहीं अब बारी रकुल की है।

जानकारी मिली है कि ED के जिन अधिकारियों ने पहले तेलुगु स्टार्स से पूछताछ की है वहीं एजेंसी सोमवार को रकुल से भी पूछताछ करेगी। उन्हें सोमवार को तलब किया है। रकुल के अलावा रोहित रेड्डी को भी समन भेजा गया है और उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। बता दें कि रोहित रेड्डी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक है।

rakul preet singh

साल 2021 में भी ED के सामने पेश हो चुकी है रकुल

रकुल प्रीत सिंह इससे पहले भी ED के सामने इस मामले में पूछताछ के लिए आ चुकी है। ED के सामने वे सितंबर 2021 में पेश हुई थी। अब साला भर बाद उन्हें फिर से ED के सवालों का सामना करना होगा।

rakul preet singh

जानिए क्या है पूरा मामला ?

इस मामले की शुरुआत साल 2017 में हुई थी। तब केल्विन मस्कारेनहास नाम के एक संगीतकार और दो अन्य लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। जांच में उनसे 30 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त की गई थी। वे टॉलीवूड इंडस्ट्री के कई स्टार्स को ड्रग्स की सप्लाई करते थे।इसके अलावा उनके ग्राहक कुछ स्कूली छात्र, सॉफ्टवेयर इंजीनियर आदि भी थे।

गिरफ्तार किए गए लोगों के फोन में कुछ टॉलीवुड स्टार्स के फोन नंबर भी मिले थे। इसके बाद मामला काफी गरमा गया था। इसके बाद ED ने साल 2021 में राणा दग्गुबाती, पुरी जगन्नाध, रवि तेजा, चार्मी कौर, नवदीप और अन्य हस्तियों को नोटिस जारी कर उनसे पूछताछ की थी।

Back to top button