बॉलीवुड

Video : रौनक ही रौनक, बेटी को अस्पताल से घर लाए मनोज तिवारी, उतारी आरती, फूल बरसाकर किया स्वागत

भोजपुरी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी के आंगन में हाल ही में एक बार फिर से किलकारी गूंजी है। मनोज तिवारी तीसरी बार पिता बन गए है। पहले से वे दो बेटियों के पिता हैं और अब उनके आंगन में तीसरी बार लक्ष्मी का आगमन हुआ है।

हाल ही में मनोज के घर बिटिया ने जन्म लिया था। उनकी दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी ने दूसरी बार बेटी को जन्म दिया है। इस मौके पर मनोज बेहद खुश नजर आए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी संग तस्वीर साझा करके 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बनने पर खुशी जताई थी। वहीं अब अपनी पत्नी और नन्हीं लाड़ली को मनोज घर ले आए।

जन्म के बाद पहली बार प्यारी बिटिया के कदम अपने घर में पड़े है। मनोज अपनी लाड़ली को गोद में लेकर अपने घर पहुंचे। बेटी को घर लाने की झलक और खुशखबरी भी मनोज ने सोशल मीडिया पर साझा की। इसमें उनकी परी का शानदार स्वागत हो रहा है। फूल बरसाए जा रहे हैं। ट्विटर पर मनोज तिवारी ने एक वीडियो साझा किया है। वहीं ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, ”बिटिया घर आई…रौनक ही रौनक…जय मां विंध्यवासिनी”।


वीडियो में आप देख सकते है कि मनोज की बेटी का उनके घर पर शानदार और भव्य स्वागत हो रहा है। उनके स्वागत में फूल बरसाए जा रहे हैं। घर में कदम रखने से पहले बिटिया की आरती उतारी गई और उसे टीका भी लगाया गया। इसके बाद बिटिया का गृह प्रवेश हुआ। फिर उसे घर में बने मंदिर में ले जाया गया। मनोज ने बेटी को भगवान का आशीर्वाद दिलाया।

मनोज तिवारी द्वारा साझा किए गए वीडियो पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं। इस पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स किए है। एक यूजर ने लिखा है कि, ”आपकी बच्ची के लिए सुंदर भविष्य की शुभकामनाएं”। वहीं एक ने लिखा है कि, ”Waah बहुत बधाई भइया congratulations बेटियां सबसे प्यारी”।

तीसरी बार पिता बनने पर ऐसे जाहिर की थी खुशी

इससे पहले जब मनोज की लाड़ली का जन्म हुआ था तो उन्हें अस्पताल से पत्नी सुरभि संग तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी और कैप्शन में लिखा था कि, ”बड़े हर्ष के साथ सूचित किया जाता है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है। आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है। उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे…सुरभि-मनोज तिवारी”।

मनोज तिवारी ने की है दो शादी

मनोज तिवारी ने कुल दो शादी की है। उनकी पहली शादी साल 1999 में रानी तिवारी से हुई थी। शादी के बाद दोनों के घर एक बेटी ने जन्म लिया। मनोज और रानी की बेटी का नाम रीति तिवारी है। हालांकि आपको बता दें कि मनोज और रानी ने साल 2012 में तलाक ले लिया था।

manoj tiwari

साल 2020 में रचाया दूसरा विवाह

मनोज ने साल 2020 में दूसरी बार शादी की थी। इस बार उनकी पत्नी सुरभि तिवारी बनी। दोनों के घर एक बेटी सान्विका ने जन्म लिया था। वहीं अब फिर से कपल के घर बेटी का आगमन हुआ है।

Back to top button