बॉलीवुड

Video : मैनेजर की शादी में साली बन गई हिना खान, जूता चुराई के दौरान मांगे 1 लाख से ज्यादा रुपये

टीवी की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रयों में हिना खान का नाम प्रमुख रूप से शामिल होता है। टीवी में काम करके हिना खान ने ख़ास और बड़ी पहचान बनाई है। दर्शकों के बीच उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। बता दें कि हिना खान ने टीवी के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी काम किया है।

फिलहाल हिना खान एक ख़ास वजह से चर्चा में आ गई है। हिना को हाल ही में अपने मैनेजर कौशल जोशी की शादी में देखा गया था। इस दौरान उन्होंने वो किया जो अब सुर्ख़ियों में आ गया है। दरअसल अपने मैनेजर कौशल जोशी की शादी में हिना ने उनसे जूता चुराई की रस्म के दौरान ढेर सारे रूपये मांग लिए।

भारतीय शादियों में जूता चुराई की रस्म काफी लोकप्रिय है। कौशल जोशी की शादी में भी यह रस्म निभाई गई। हालांकि कौशल से उनकी लेडी बॉस हिना खान ने इस रस्म के दौरान इतनी रकम मांग ली कि उनके होश उड़ गए। हिना ने अपने मैनेजर से एक दो या दस, 20 हजार रुपये नहीं मांगे बल्कि हिना ने एक लाख रूपये से भी ज्यादा की मांग की।

सोशल मीडिया पर कौशल जोशी की शादी से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें हिना भी नजर आ रही हैं। हिना अपने मैनेजर की शादी में पीले रंग की साड़ी में पहुंची थी। इस दौरान वे हमेशा की तरह ही बेहद सुंदर नजर आ रही थीं। हिना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे मैनेजर से जूता चुराई रस्म के दौरान एक लाख 11 हजार रुपये की मांग कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


हिना का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने साझा किया है। इसमें पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हिना खान बैकलेस ब्लाउज, गले में हैवी ज्वेलरी और कानों में छोटे से इयरिंग्स पहने हुए भी दिख रही हैं। कुल मिलाकर उनका पूरा लुक तारीफ़ के काबिल था। बता दें कि इस शादी में भारती सिंह, अली गोनी, जैस्मिन भसिन, रुपाली गांगुली, अवनीत कौर सहित कई और सेलेब्स ने भी शिरकत की थी।

hina khan

वायरल भयानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”एक लाख 11 हजार रुपये डन”। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। लोग वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”हिना सच में अपनी मैनेजर को बहन की तरह प्यार करती हैं। तो ये साली वाला रस्म तो बनता है”।
एक यूजर ने हिना के लुक की तारीफ में लिखा कि, ”हिना बेहद खूबसूरत लग रही हैं”। वहीं एक ने लिखा कि, ”ऐसी सलाई लाख क्या करोड़ भी मांगे तो खुशी खुशी दे देना बंदे”।

रॉकी संग उड़ी थी ब्रेकअप की अफवाह

hina khan

बीते दिनों हिना खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में रही थी। हिना ने इंस्टा पर कुछ पोस्ट की थी जिसके बाद कयास लगाए गए थे कि रॉकी से उनका रिश्ता टूट गया है। हालांकि आधिकारिक तौर पर ऐसा कुछ नहीं था। बता दें कि हिना और रॉकी एक दूसरे को बीते 13 सालों से डेट कर रहे हैं।

Back to top button